बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने ग्वालियर के DIG

बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने ग्वालियर के DIG बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने ग्वालियर के DIG

बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने ग्वालियर के DIG में पड़ जाएंगे। जाने माने IPS सचिन की फिट बॉडी के पीछे लड़किया इस कदर दीवानी थी की उनके लिए वो अपना राज्य छोड़ मध्यप्रदेश आ पहुंची थी. कहते है सचिन की बॉडी एक्टर सलमान खान से कम नहीं है और इनके फॉलोवर्स भी किसी एक्टर से कम नहीं है.

अब जबलपुर में दरिंदों ने बनाया 2 साल की मासूम को शिकार, गैंगरेप कर हत्या कर दी

आपको बता दे की सचिन स्वभाव से ही थोड़ा शर्मीले प्रवित्त के है लेकिन पुलिस थाने में पहुंचते ही उनका रुतबा किसी दबंग हीरो से कम नहीं है.

सचिन ने कम समय में ही उज्जैन की जनता को अपना बना लिया था. यहाँ तक की जब सचिन का ट्रांसफर हुआ था तो सचिन के ट्रांसफर रुकवाने के लिए उज्जैन की जनता सड़क तक में उतर आई थी.

सचिन अपनी ड्यूटी के साथ अपने बॉडी पर हमेशा ध्यान देते है. जिम जाना और योग करना उनका पहला काम है. सुबह उठते ही सचिन दौड़ पर निकल जाते है.

29 सितम्बर को राज्य सरकार द्वारा जारी आदेश में सचिन अतुलकर को ग्वालियर का DIG बना दिया गया है. सचिन के आने से ग्वालियर की जनता में ख़ुशी का माहौल है.

CM SHIVRAJ पर बिफरे अजय सिंह ‘राहुल’, कहा कुछ ऐसा की सुनकर लगेगा अजीब….

सिंगरौली: पति पर आया ऐसा गुस्सा की पत्नी ने हथौड़ा मार कर दी हत्या, हड़कंप

रीवा: गुंडों ने अपने दांत से युवक के कांट लिए नाक, जानिए क्या है विवाद

मध्यप्रदेश उपचुनाव सिंधिया के लिए अग्नि परीक्षा, पढ़िए पूरी खबर

MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

ग्वालियर: 2007

Similar News