सिंगरौली: पति पर आया ऐसा गुस्सा की पत्नी ने हथौड़ा मार कर दी हत्या, हड़कंप

सिंगरौली: पति पर आया ऐसा गुस्सा की पत्नी ने हथौड़ा मार कर दी हत्या, हड़कंप

मध्यप्रदेश सिंगरौली

सिंगरौली (विपिन तिवारी ) . जिले में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। मामला कोतवाली क्षेत्र के हर्रई पश्चिम गांव का है। आपसी मामूली विवाद को लेकर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी।

रीवा: गुंडों ने अपने दांत से युवक के कांट लिए नाक, जानिए क्या है विवाद

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इधर आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक हर्रई पश्चिम निवासी गोविंद प्रसाद बिंद पिता कुंजल विंद से मामूली विवाद को लेकर उसकी पत्नी फूलमती बिंद ने सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। हर रोज हो रहे विवाद से पत्नी भी तंग आ चुकी थी।

सोमवार की देर शाम शुरू हुई तू-तू मैं-मैं हत्या में तब्दील हो गई। हुआ यूं कि पत्नी फूलमती ने लोहे के हथौड़े से पति के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक गोविंद प्रसाद शराब के नशे में पत्नी के साथ विवाद करता था। हर रोज के विवाद से पत्नी भी तंग आ चुकी थी। शराब का सेवन करने के बाद वह पत्नी के साथ गाली गलौज कर उसे प्रताडि़त करता था।

मध्यप्रदेश उपचुनाव सिंधिया के लिए अग्नि परीक्षा, पढ़िए पूरी खबर

सोमवार की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। शराब के नशे में फिर से गोविंद ने गाली गलौज शुरू कर दी। इससे झल्लाकर पत्नी ने वहां रखे हथौड़े से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे गोविंद की मौत हो गई।। बता दें मृतक के चार बच्चे थे,जो अब अनाथ हो गए हैं। जिसकी चर्चा गांव में की जा रही है।

मध्यप्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू , 3 नवम्बर को होंगे विधानसभा उपचुनाव, 10 को आएंगे नतीजे, पढ़िए

MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *