चंबल में सिंधिया समर्थक एक सीट भी जीत गए तो राजनीति छोड़ दूंगा: अजय सिंह

CM SHIVRAJ पर बिफरे अजय सिंह ‘राहुल’, कहा कुछ ऐसा की सुनकर लगेगा अजीब….

मध्यप्रदेश सीधी

CM SHIVRAJ पर बिफरे अजय सिंह ‘राहुल’, कहा कुछ ऐसा की सुनकर लगेगा अजीब….

सीधी (VIPIN TIWARI ) । सीधी प्रवास पर आए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि अनैतिक तरीकों से सत्ता में आकर, विधायकों की खरीद फरोख्त करके और देश के इतिहास का सबसे बड़ा प्रजातंन्त्र हत्याकांड करके CM SHIVRAJ बेशर्मी से अपने पार्टी पदाधिकारियों और आम जनता को कह रहे हैं कि भाजपा सरकार बनी रहे इसके लिये एक जुट रहें।

सिंगरौली: पति पर आया ऐसा गुस्सा की पत्नी ने हथौड़ा मार कर दी हत्या, हड़कंप

उन्होने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने तो नैतिकता का दामन उसी समय छोड़ दिया था जब जनादेश वाली कमलनाथ सरकार को गिराने के लिये न सिर्फ विधायकों की खरीद फरोख्त की बल्कि पूरे देश को कोरोना वायरस के हवाले कर दिया।

सिंह ने कहा कि शिवराज अब लोगों को और अपनी पार्टी को झूठ, फरेब, धोखेबाजी, अनीति, भ्रष्टाचार की सीख देने वाले नेता बन गए है।

उन्होने कहा कि शिवराज सिंह चौहान अनैतिक होने और छल कपट सिखाने का जीता जागता स्कूल बन चुके हैं। अब वे चाहते हैं कि उनके स्कूल में ज्यादा से ज्यादा लोग पढ़ने आयें। उन्होने कहा कि आम जनता हमेशा सच का साथ देती है।

शिवराज का झूठ न सिर्फ मध्यप्रदेश बल्कि पूरे देश में ख्याति प्राप्त कर चुका है। उनके नेतृत्व में डंपर कांड से शुरू होकर व्यापम कांड और न जाने कितने कांड होते हुए जब वे सत्ता से बाहर हो गये तो “प्रजातंत्र हत्याकांड” कर दिया। जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

मध्यप्रदेश उपचुनाव सिंधिया के लिए अग्नि परीक्षा, पढ़िए पूरी खबर

MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *