अब जबलपुर में दरिंदों ने बनाया 2 साल की मासूम को शिकार, गैंगरेप कर हत्या कर दी

अब जबलपुर में दरिंदों ने बनाया 2 साल की मासूम को शिकार, गैंगरेप कर हत्या कर दी

जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर. एक तरफ जहां उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप का मामला आग पकड़ता जा रहा है. वहीं आज फिर देश के कई हिस्सों में गैंगरेप के बाद पीड़िता की हत्या का मामला सामने आने लगा है.

उत्तरप्रदेश में हाथरस के बाद बलरामपुर से गैंगरेप के बाद हत्या की खबर आने के बाद अब मध्यप्रदेश के जबलपुर से भी 2 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जबलपुर में मासूम के साथ दो दरिंदों ने दुष्कर्म कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है.

सतना में इंसानियत शर्मसार! पड़ोस में रहने वाली 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

16 सितम्बर को अगवा हुई बच्ची का शव 36 घंटे बाद बरामद हुआ था. वारदात का गुरुवार को जबलपुर पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने 20 व 21 वर्षीय दुष्कर्मियों पर 20-20 हजार का इनाम भी रखा था. जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है.

CM SHIVRAJ पर बिफरे अजय सिंह ‘राहुल’, कहा कुछ ऐसा की सुनकर लगेगा अजीब….

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार 16 सितम्बर को एक 2 साल की मासूम को उस वक़्त अपहृत कर लिया गया था, जब वह अपने परिजनों के साथ घर में सो रही थी. पुलिस के मुताबिक़ दोनों आरोपियों ने 16 सितम्बर की शाम पहले बर्थडे पार्टी की, शराब पी फिर नशे की हालत में एक आरोपी ने दुसरे को मासूम के घर के बाहर रुकने को कहा. जब वह बाहर निकला तो उसके हाँथ में सोती हुई 2 वर्षीय बच्ची थी. दोनों ने बच्ची को एकांत में ले जाकर पहले रेप किया। फिर उसकी गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी एवं उसके शव को खेत में फेंककर फरार हो गए.

लोगों में आक्रोश, फांसी की मांग

फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है. जैसे ही उनके गिरफ्तारी की खबर फैली लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया लोगों ने उनको फांसी की सजा देने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने उन दोनों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *