रीवा: गुंडों ने अपने दांत से युवक के कांट लिए नाक, जानिए क्या है विवाद

रीवा: गुंडों ने अपने दांत से युवक के कांट लिए नाक, जानिए क्या है विवाद

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: गुंडों ने अपने दांत से युवक के कांट लिए नाक, जानिए क्या है विवाद

रीवा। गुन्डो की ऐसी गुन्डागर्दी की युवक से विवाद करते हुए अपने दांतो से उसके नाक को काट खाया है। यह घटना जिले के मनगंवा थाना के मनिकवार की है। घायल युवक को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश उपचुनाव सिंधिया के लिए अग्नि परीक्षा, पढ़िए पूरी खबर

घायल युवक राजकुमार साकेत मनिकवार का रहने वाला है। वह गुरूवार की सुबह 10 बजे घर से दुकान सामान की खरीदी करने के लिए जा रहा था। घायल के मुताबिक रास्ते में गांव के ही दो युवक मिल गए और वे रास्ता रोकते हुए विवाद करने लगे। वे लगातार शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर रहे थे। जबकि युवक उन्हे बताया कि जो पैसा वह लिए है उससे घर का किराना सामान की खरीदी करेगा।

\

इससे नशेड़ी युवक आवेश मे आ गए और उन्होने आंव-देखा- न- ताव युवक को पकड़ कर उसके नाक को अपने दांतो से ही काट लिए। कटे नाक के चलते युवक की तबियत बिगड़ गई और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया।

रीवा में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, नहीं टूट रही चैन, पढ़िए पूरी खबर

कुछ भी करने को तैयार है नशेड़ी

बढ़ती नशाखोरी और नशा का शौक पूरा करने के लिए युवा तपका कुछ भी करने को तैयार है। शायद यही वजह है कि नशा का शौक पूरा होता न देख दोनो युवक पैसे के लिए राजकुमार से भिड़ गए और वे मारपीट तो किए ही उनका नशा ऐसा परवान पर था कि वे दांतो से युवक का नाक तक काटने से पीछे नही रहे। विवाद के बीच आसपास के लोग पहुच गए तथा घायल को मदद पहुचाया लेकिन तब तक दोनों युवक मौके से भाग खड़े हुए।

MP: कान्हा नेशनल पार्क के टी-50 वान्य प्राणी ने पर्यटको को किए आकर्षित, रोमाचित हो उठे पर्यटक, जनिए कौन है टी-50

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *