Malaika ने कहा Salman को मै नहीं पसंद लेकिन दुनिया मेरी दीवानी, अब कुछ कर दिया ये काम...

Malaika ने कहा Salman को मै नहीं पसंद लेकिन दुनिया मेरी दीवानी, अब कुछ कर दिया ये काम...Malaika Arora ने कहा भला मै Salman की नज़रो में

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

Malaika ने कहा Salman को मै नहीं पसंद लेकिन दुनिया मेरी दीवानी, अब कुछ कर दिया ये काम...

Malaika Arora ने कहा भला मै Salman की नज़रो में चुभती हूँ लेकिन दुनिया मेरी दीवानी है. सलमान के भले ही फैन फॉलोवर्स ज्यादा है लेकिन मै भी कुछ कम है हूँ. आपको बता दे की मलाइका सलमान की भाभी थी और कई आइटम सांग में डांस भी किया था. 
मलाइका अब बॉलीवुड में अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती है. मलाइका की उम्र भले ही आज बढ़ गई हो लेकिन वो आज कल की एक्ट्रेस को भी फेल कर रही है. मलाइका लगातार सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. 

सुशांत को हाई डोज़ दवा देतें थें Rhea के डॉक्टर पिता, रिया दिमाग में भर्ती थी Supernatural Powers की बातें

मलाइका के फिगर की दुनिया दीवानी है. मलाइका ने एक बार कहा था ऐसे फिटनेस बनाना इतना आसान नहीं होता सब यही सोचते है की हर चीज़ आसानी से मिल जाती है लेकिन ये बिलकुल ही गलत है.  मलाइका सुबह से ही जिम चली जाती है और वहा से आने के बाद वो योग करती है।  फिटनेस की रानी कही जाने वाली मलाइका के जिंदगी में अर्जुन कपूर है. अर्जुन और मलाइका के उम्र में काफी फासला है लेकिन मलाइका कहती है उम्र में भली ही मै बड़ी हूँ लेकिंन समझदार अर्जुन ही है. 
आपको बता दे की मलाइका को इंडिआज़ बेस्ट डांसर के शूट पर फिल्मसिटी में शूट किया गया है. इस दौरान मीडिया के कहने पर मलाइका ने जबरजस्त पोज दिए. मलाइका इस शो में जज करेंगी। 

सलमान खान के कारण कपिल शर्मा निशाने पर, पढ़ कर पूरी खबर चौक जाएंगे आप ?

ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

[signoff]

Similar News