एंटरटेनमेंट

ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल
x
ऋतिक रोशन की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में ऋतिक अपनी फैमिली संग घर में भी गजानन को विसर्जित करते नजर आए।

ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल

इस समय देशभर में गणेश उत्सव का पर्व बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में बालीवुड सेलेब्स भला कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने भी अपने घरों में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित कर उनकी विधि-विधान से उनकी आराधना की। हर साल इस त्यौहार की धूम 10 से 11 दिनों तक रहती हैं। लेकिन इस साल कोरोना महामारी के कारण बालीवुड स्टार दो से तीन दिनों में गणपति बप्पा को इस संदेश के साथ विदा कर रहे है कि अगले बरस एक अच्छे साल के साथ बप्पा जल्दी आना।

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

ऐसे में बालीवुड स्टार ऋतिक रोशन भी गणपति बप्पा को विदा करते नजर आए। सोशल मीडिया में ऋतिक रोशन की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में ऋतिक अपनी फैमिली संग घर में भी गजानन को विसर्जित करते नजर आए। ऋतिक ने घर के आंगन में एक बाॅकेट में पानी भरकर बप्पा को विसर्जित किया। इस दौरान उनके घर के सभी फैमिली मेम्बर मौजूद रहे।

ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है ऋतिक के पिता राकेश रोशन, एवं उनके बच्चे सहित घर के अन्य फैमिली मेम्बर नजर आ रहे हैं। बताते चले कि इस साल गणपति बप्पा का त्यौहार कोविड-19 के कारण थोड़ा फीका रहा। इस साल ज्यादातर लोग इस महामारी की वजह से घरों में ही गणपति बप्पा की पूजा की और घर में ही विसर्जित कर दिया। जानकारों की माने गणपति बप्पा का त्यौहार महाराष्ट्र में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता रहा है।

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

लेकिन इस साल बड़ी सादगी पूर्वक यह त्यौहार मनाया गया। बीते दिनों बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सहित कई अन्य स्टारों की भी तस्वीरें सामने आई। जिसमें ये सभी स्टार गणपति बप्पा को विसर्जित करते दिखे। बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी गणपति बप्पा को अपने घर में ही विसर्जित किया। तो वहीं श्रद्धा कपूर भी अपने मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी संग गणपति बप्पा को विसर्जित करने के लिए जाती हुई दिखी थी।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story