शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ...

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

एंटरटेनमेंट

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसकी खबर बीतों दिनों मीडिया में खूब वायरल हुई। लेकिन उनकी यह प्रेग्नेंसी अब फिल्म मेकर्स के लिए चिंता का कारण बन गई। क्योंकि करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा मूवी का हिस्सा हैं। ऐसे में फिल्म मेकर्स यह चाहते है कि जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग कम्पलीट कर लिया। फिल्म की शूटिंग तो अब तक हो जाती, लेकिन लाॅकडाउन के चलते शूटिंग नहीं हो सकी।

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

फिलहाल मेकर्स क्या करते है यह उनकी प्राॅब्लम हैं। लेकिन हम आपको बताते चले कि फिल्म शूटिंग के दौरान अकेले करीना ही नहीं है जो प्रोग्नेंट हुई हैं। बल्कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। बालीवुड में एक ऐसी भी अभिनेत्री हैं, जो शूटिंग के समय प्रेग्नेंट थी और उन्हें रेप का सीन भी शूट करना पड़ा था। तो चलिए जानते है प्रेग्नेंसी के दौरान कौन सी एक्ट्रेस ने फिल्म को शूट किया था।

ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

बालीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। खबरों की माने तो ‘हिरोइन‘ फिल्म के दौरान वह प्रेग्नेंट थी। फिल्म के कुछ सीन भी शूट हो चुके थे। जिससे काफी नुकसान भी हुआ था। बाद में ऐश की जगह करीना कपूर को मेकर्स ने साइन कर लिया था। इसी तरह बालीवुड की धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित भी शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट रह चुकी हैं। खबरों की माने तो देवदास फिल्म के दौरान उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला था। बावजूद इसके माधुरी ने ‘हम पे ये किसने हरा रंग डाला‘ गाने पर शानदार डांस किया था। ठीक ऐसे ही एक जमाने की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला भी शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी। खबरों की माने तो प्रेग्नेंट होने के बाद भी वह फिल्म नहीं छोड़ी। फिल्म ‘झंकार बीट्स के दौरान वह प्रेग्नेंट थी।

इंटीमेट सीन पर Madhuri Dixit ने कहा मै बहुत छोटी थी, राक्षसों की तरह मेरी होंठ काट ली इस एक्टर ने…

बीते जमाने की फेमस एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी भी ‘रोटी कपड़ा और मकान‘ फिल्म के दौरान प्रेग्नेंट थी। इस फिल्म के लीड एक्टर थे मनोज कुमार। खबरों की माने तो प्रेग्नेंसी के चलते मौसमी की तबियत भी ठीक नहीं थी। फिल्म में एक रेप सीन था। इस रेप सीन को लेकर वह चिंता में हो गई थी कि आखिर वह इस सीन को कैसे शूट करेगी। लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए इस सीन को शानदार तरीके से शूट किया था।

रोमेंटिक सीन देते समय बेकाबू हो जाता था बालीवुड यह मशहूर एक्टर, माधुरी दीक्षित के चबा डाले थे होठ!

बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram