बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

एंटरटेनमेंट

बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

एक ऐसा दौर था जब बालीवुड इंडस्ट्री में फराह नाज सबसे फेमस एक्ट्रेस थी। उन्होंने 80 के दशक में ढेर सारी फिल्मों में अभिनय किया। इनकी ज्यादातर फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। फराह नाज की जोड़ी जैकी श्राफ, गोविंदा जैसे कई बड़े एक्टर संग खूब जमी। फराह बालीवुड में एक शानदार अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई थी।

18 साल छोटी Chitrangada ने कहा, Nawazuddin जैसे बुड्ढे के साथ मै बोल्ड सीन नहीं करुँगी, वो बहुत ही बेकार…

लेकिन कहा जाता है कि वह शानदार अभिनय के साथ ही अपने गुस्सैल स्वभाव को लेकर भी इंडस्ट्री में काफी फेमस थी। इसी के चलते उनकी कई बार लड़ाईयां भी हो चुकी थी। फराह नाज की निजी जिंदगी की ओर रूख किया जाए तो पता चलता है कि उन्होंने दो शादियां की थी। पहली शादी उन्होंने बिन्दु दारा सिंह की थी। लेकिन यह शादी बहुत दिनों तक चल न सकी। जिससे दोनों एक-दूसरे अलग हो गए। खबरों की माने तो फराह नाज ने अपने करियर के पीक समय में शादी का फैसला लेकर सबको हैरत में डाल दिया था।

पिंक बिकनी में नजर आई एक्ट्रेस Sara Ali khan तो फैंस ने लिखा…

फराह ने दूसरी शादी सुमित शहगल से की। शादी के बाद वह अब मुम्बई में अपने फैमिली संग रह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फराह नाज फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ ही काफी गुस्सैल स्वभाव की थी। उनकी कई लोगों से लड़ाईयां हो चुकी हैं। फराह ने अपनी फिल्म करियर यश चोपड़ा की फिल्म फासले से शुरू किया था। जानकारों की माने तो फराह ने एक बार यश चोपड़ा की पत्नी से ही झगड़ पड़ी थी। खबरों की माने तो फराह की चंकी पाण्डेय से भी लड़ाई हो चुकी हैं।

जब पत्नी को छोड़ परवीन बाबी संग रहने लगे थे महेश भट्ट, फिर एक रात कुछ ऐसा हुआ जिसे देख महेश हो गए थे शाॅक्ड

एक इंटरव्यू के दौरान फराह ने खुलासा किया था कि चंकी उन्हें भद्दे इशारे किया करते थे। जिससे वह चंकी पर काफी नाराज थी। एक दिन फराह तंग आकर चंकी को अपना वूमन पावर दिखा ही दिया। इसी तरह एक पार्टी में किसी ने उन्हें ड्रिंक का आॅफर दिया था। तो वह गुस्से में आकर एक झापड़ रसीद कर दिया था।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

MIRZAPUR2 वेब सिरीज तारीख मुकर्ररः अक्टूबर की इस तारीख को होगी रिलीज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram