रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

एंटरटेनमेंट

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

बालीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे स्टार थे जो हर किरदार को बड़ी ही सिद्दत के साथ निभाते थे। फिर चाहे वह एक्शन हो या फिर रोमेंटिक सीन। वह हर किरदार में इतना खो जाते थे कि बाकी सब भूल जाते थे। जी हां हम बात कर रहे हैं बालीवुड स्टार विनोद खन्ना की। विनोद खन्ना आज भले ही हमारे बीच न हो, लेकिन उनकी फिल्में आज भी हमें यह एससास दिलाती है कि वह कहीं नहीं गए। विनोद खन्ना सलमान खान की फिल्म वाॅटेंड एवं दबंग का भी हिस्सा रहे।

द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने उठी मांग, वजह जान हो जाएंगे आप हैरान

इस फिल्म में भी उनके अभिनय की खूब सराहना हुई। इन फिल्मों में वह सलमान खान के पिता के रूप में नजर आए। विनोद खन्ना बालीवुड इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता थे जिन पर सभी फिदा हो जाते थे। उनके अभिनय के सभी कायल थे। जब वह फिल्मों की शूटिंग करते थे तो लगता था मानो सब रियल में हो रहा हो। खबरों की माने तो वह रोमांटिक सीन देते समय विनोद खन्ना होश खो बैठते थे।

इस अभिनेता ने ट्रोलर्स के सामने किया आत्मसमर्पण, इंस्टाग्राम अकाउंट को किया डिलीट

जिसके बाद उन्होंने संभालना मुश्किल हो जाता था। एक ऐसा ही वाक्या हुआ फिल्म ‘प्रेम धरम‘ की शूटिंग के समय। इस फिल्म में उनकी हिरोइन थी डिंपल कापाडिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। फिल्म के डायरेक्टर थे महेश भट्ट। जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला। वह डिंपल को हग एवं किस करने लगे। सीन जब पूरा हुआ तो डायरेक्टर ने कट बोला। लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं सुनी और लगातार करते रहे। जिससे डिंपल काफी डर गई। फिर वह विनोद से अपने आप को किसी तरह छुड़ाया और दौड़कर मेकअप रूम में जा पहुंची। वह विनोद खन्ना से काफी नाराज हुई थी।

Mahesh Bhatt के लिए बिना कपडे के सड़को में दौड़ गई थी ये मशहूर Actress, पब्लिक देखकर बोली…

खबरों की माने तो उन्होंने शूटिंग तक करने से मना कर दिया था। बाद में महेश भट्ट उनके पाए गए और माफी मांगी। खबरों की माने तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि विनोद नषे में थे इस वजह से वह बहक गए थे। ठीक ऐसे ही फिल्म ‘दयावान‘ के दौरान भी हुआ था। इस फिल्म में हिरोइन थी माधुरी दीक्षित। इस फिल्म में कुछ इंटीमेट सीन थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंटीमेट सीन देते समय विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होठ तक चबा डाले थे। फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन को लेकर माधुरी दीक्षित की खूब किरकिरी हुई थी।

रोमेंटिक सीन देते समय बेकाबू हो जाता था बालीवुड यह मशहूर एक्टर, माधुरी दीक्षित के चबा डाले थे होठ!

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

MIRZAPUR2 वेब सिरीज तारीख मुकर्ररः अक्टूबर की इस तारीख को होगी रिलीज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram