खुलासा : सुशांत को हाई डोज़ दवा देतें थें Rhea के डॉक्टर पिता, रिया दिमाग में भर्ती थी Supernatural Powers की बातें

सुशांत को हाई डोज़ दवा देतें थें Rhea के डॉक्टर पिता, रिया दिमाग में भर्ती थी Supernatural Powers की बातें

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस अब CBI के पास है. गत सप्ताह ही सुप्रीम कोर्ट ने मामले की तफ्तीश का जिम्मा CBI को सौंपने का आदेश दिया था. सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार एक न एक खुलासे हो रहें हैं. अब एक बार फिर एक मीडिया रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrborty) के डॉक्टर पिता सुशांत को हाई डोज़ दवा दिया करते थें और रिया उनके दिमाग में Supernatural Powers यानी अलौकिक शक्तियों की बाते भरने का काम करती थी. सुशांत के बारे यह खुलासा उन्ही के कुछ दोस्तों ने किया है. 

सलमान खान के कारण कपिल शर्मा निशाने पर, पढ़ कर पूरी खबर चौक जाएंगे आप ?

ड्रग डीलर से हुई थी सुशांत की मुलाक़ात 

इन सभी के बीच भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी एक खुलासा किया है. सुब्रमण्यम स्वामी के अनुसार सुशांत की मौत के दिन दुबई के एक ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाक़ात की थी. 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सुनंदा पुष्कर मामले में उनके पेट में पाए गए तत्व ही जांच के आधार बने थें. उनका पोस्टमार्टम एम्स के चिकित्स्कों ने किया था, लेकिंन श्रीदेवी एवं सुशांत के मामले में ऐसा नहीं किया गया. 

इस बीच मुंबई के CSFL डायरेक्टर डॉ. कृष्णा कुलकर्णी के मुताबिक़ सुशांत के विसरा रिपोर्ट में ड्रग्स एवं जहर जैसी कोई चीज नहीं पाई गई है. 

सुब्रमण्यम स्वामी के दुसरे ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा है कि यदि रिया चक्रबर्ती और महेश भट्ट से हुई उनकी बातचीत से अलग कोई तथ्य रखती हैं, तो CBI के पास उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ करने के सिवाय कोई और रास्ता नहीं बचेगा.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

इंटीमेट सीन पर Madhuri Dixit ने कहा मै बहुत छोटी थी, राक्षसों की तरह मेरी होंठ काट ली इस एक्टर ने…

Mahesh Bhatt के लिए बिना कपडे के सड़को में दौड़ गई थी ये मशहूर Actress, पब्लिक देखकर बोली…