सलमान खान के कारण कपिल शर्मा निशाने पर, पढ़ कर पूरी खबर चौक जाएंगे आप ?

सलमान खान के कारण कपिल शर्मा निशाने पर, पढ़ कर पूरी खबर चौक जाएंगे आप ?

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

सलमान खान के कारण कपिल शर्मा निशाने पर, पढ़ कर पूरी खबर चौक जाएंगे आप ?

मुंबई (विपिन तिवारी ) : फेसबुक पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रशंसकों का एक ग्रुप ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ नाम से है। इसने अपने फॉलोअर्स से अपील की है कि वे कपिल शर्मा शो का पूरी तरह से बहिष्कार करें।

आखिर कपिल क्यों निशाने पर हैं? दरअसल इस शो के को-प्रोड्यूसर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हैं। सुशांत के फैंस बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर गुस्से में हैं। सलमान का बैकग्राउंड भी फिल्मी है इसलिए इस शो के बॉयकॉट की अपील की गई है।

न खाता न बही, जो राहुल गांधी कहें वही सही, अभी तक नहीं तय हुआ पार्टी बचाया जाए या परिवार

लिखा गया है- डियर एसएसआर फैमिली, आप जान लीजिए कि सलमान खान ‘द कपिल शर्मा शो’ के को-प्रोड्यूसर हैं। हमें उनका पूरी तरह से बहिष्कार करना है। न केवल फिल्में बल्कि हर चीज। इसलिए अब से ‘द कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार की कीजिए।

गौरतलब है कि इस ग्रुप के 91 हजार से ज्यादा सदस्य हैं। कई लोगों ने इस पोस्ट को लाइक और शेयर किया। कमेंट्स भी किए हैं।

इस फीचर फ़ोन से करिये हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनीटर, कीमत सिर्फ 1,949

माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं। स्टार किड्स के कारण सुशांत की प्रतिभा के साथ न्याय नहीं हो पाया। इसलिए ऐसे लोग निशाने पर हैं जिनकी पृष्ठभूमि फिल्मी है।

सलमान इस समय अपने आगामी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर व्यस्त हैं। संभव है कि इस शो को लेकर भी ऐसी ही बातें सुनने और पढ़ने को मिले।

7000 MAh बैटरी से लैस Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोस जल्द होगा भारत में लांच, जानिए फीचर्स व प्राइज

[signoff]