रीवा नहीं लड़कियों के लिए महफूज, युवती का हाथ पकड़कर लड़को ने की छेड़छाड़ फिर विरोध किया तो...

रीवा नहीं लड़कियों के लिए महफूज, युवती का हाथ पकड़कर लड़को ने की छेड़छाड़ फिर विरोध किया तो...रीवा। असामाजिक तत्वों के हौसले इतने

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

रीवा नहीं लड़कियों के लिए महफूज, युवती का हाथ पकड़कर लड़को ने की छेड़छाड़ फिर विरोध किया तो...

रीवा। असामाजिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब घर के सामने भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ताजी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दीनदयाल धाम कॉलोनी की है, जहां पड़ोसी युवक ने युवती का हाथ पकड़कर जबरदस्ती करने की कोशिश की और जब शोर शराबा किया तो छोटी बहन और मां बीच-बचाव करने पहुंचीं, तो उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

रीवा: संजय गाँधी की लापरवाही बर्दास्त से बाहर, पिता को पता ही नहीं चला जवान बेटा मर गया, लाश तक कर दी गायब…

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार रूपा सिंह पुत्री लाल बहादुर सिंह 23 वर्ष निवासी दीनदयाल धाम कॉलोनी अपने घर के सामने कचरा साफ कर रही थी। तभी पड़ोसी आयुष श्रीवास्तव पिता कमलेश श्रीवास्तव निवासी दीनदयाल धाम कॉलोनी मोटरसाइकिल से आया और घर के सामने गाड़ी खड़ा कर युवती का हाथ पकड़कर गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया।

रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..

युवती ने शोर मचाया तो उसकी छोटी बहन काजल सिंह और मां गोमती सिंह निकल कर आईं और बीच बचाव करने लगीं। इसी बीच युवक ने युवती की बहन काजल के मुंह में मुक्का मारा और रूपा के बाल पकड़कर घसीटने लगा। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो युवक मारपीट कर भाग निकला। घटना की शिकायत पीडि़तों द्वारा सिविल लाइन थाने में दर्ज करा दी गई है।

रीवा पुलिस ने कर डाला कमाल, पकडे नशीली दवा के कारोबारी

रीवा: बाढ़ राहत की कार्य योजना कागजों तक रह गई, वार्डों में नहीं कर रहे संपर्क

REWA: प्रेमी युगल की शादी के लिए नहीं माने परिजन तो कर डाला बड़ा कांड

[signoff]

Similar News