क्राइम

रीवा पुलिस ने कर डाला कमाल, पकडे नशीली दवा के कारोबारी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
रीवा पुलिस ने कर डाला कमाल, पकडे नशीली दवा के कारोबारी
x
रीवा पुलिस ने कर डाला कमाल, पकडे नशीली दवा के कारोबारीरीवा। पकड़े गए एक नशीली दवा के कारोबारी से पूछताछ के बाद पुलिस ने आधा दर्जन लोगों

रीवा पुलिस ने कर डाला कमाल, पकडे नशीली दवा के कारोबारी

रीवा। पकड़े गए एक नशीली दवा के कारोबारी से पूछताछ के बाद पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। यह कार्यवाही अमहिया पुलिस के द्वारा की गई है। बताया जाता है कि कफ सिरप बेचने वाले युवक को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ किया था, जिसके बताए पतों पर दबिश देकर आधा दर्जन और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें सगरा, विश्वविद्यालय और अमहिया थाना क्षेत्र के कारोबारी शामिल हैं।

रीवा में कब बंद होगी गुंडागर्दी, अब जोगनआई टोल प्लाजा में टोलकर्मियों ने की सेना के जवान से अभद्रता

पुलिस पूछताछ कर मुय सप्लायर की तलाश में दबिश दे रही है। हालांकि पुलिस को नशीली कफ सिरप पर्याप्त मात्रा में नहीं मिली है, लेकिन जो तस्कर पकड़े गए हैं लंबे समय से इस अवैध कारोबार में संलिप्त बताए जाते हैं। नशीली कफ सिरप के साथ दो युवक पकड़ाये : मनगवां पुलिस ने भी दो युवकों को नशीली कफ सिरप की बिक्री करते हुए हिरासत में लिया है, जिनके कजे से 62 शीशी सिरप बरामद की है।
पकड़े गए युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गंगेव चौकी क्षेत्र में सुधीर तिवारी पिता रामनारायण तिवारी 23 वर्ष निवासी मढ़ी खुर्द एवं संजीव गुप्ता उर्फ संजय पिता महेंद्र गुप्ता 32 वर्ष निवासी गढ़ नशीली कफ सिरप की बिक्री कर रहे हैं।

कटनी में जारी है कोरोना का कहर; अब एक ही परिवार में मिलें 16 पॉजिटिव

सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर 62 शीशी प्रतिबंधित कफ सिरप जत किया, जिसकी कीमत 7440 रुपये बताई जाती है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एट एवं औषधि नियंत्रण अधिनियम के तहत कार्यवाई की है।

वाह रे रीवा ! थाना है, थानेदार भी हैं लेकिन नही होती FIR, पढ़िए

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story