कटनी में जारी है कोरोना का कहर; अब एक ही परिवार में मिलें 16 पॉजिटिव

कटनी में जारी है कोरोना का कहर; अब एक ही परिवार में मिलें 16 पॉजिटिव

कटनी

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. रविवार को कटनी में एक ही परिवार के 16 सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले से जिले भर में हड़कंप मच गया है. इनके अलावा दो अन्य लोग भी संक्रमित पाए गए हैं. जबकि एक की मौत होना बताया गया है. 

कटनी में रविवार को एक ही परिवार के 16 सदस्य एवं दो अन्य लोग पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 242 पहुँच गया है. जबकि जिले में अब तक कोरोना के संक्रमण के चलते 9 लोगों की मौत हो चुकी है.

जब मध्यप्रदेश के एक व्यक्ति से PM MODI ने कहा, मेरा एक काम करोगे क्या ?

वहीं अस्पताल रिपोर्ट के अनुसार 4 अगस्त को पॉजिटिव पाए गए हॉस्पिटल लाइन माधवनगर निवासी एक व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हो गई है. 4 को पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे माधवनगर के उत्कृष्ट स्कूल के छात्रावास स्थित कोविड सेंटर में भर्ती करवाया गया था. शनिवार की रात अचानक सांस लेने में तकलीफ होने कारण उसे जिला अस्पताल लाया गया था. रविवार की सुबह साढ़े 5 बजे उसने अंतिम सांस ली थी. मृतक का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार माधवनगर के मुक्तिधाम में किया गया. 

शुक्रवार को मिले थें 31 संक्रमित 

इधर, शुक्रवार 7 अगस्त को जिले में एक ही दिन में सबसे अधिक संक्रमित मरीज मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया था. शुक्रवार को कटनी में 31 मरीज मिले थें. इसमें माधवनगर निवासी 24 लोग एक साथ एक ही परिवार के संक्रमित पाए गए थें. 

प्रेमी युगल की शादी के लिए नहीं माने परिजन तो कर डाला बड़ा कांड

PM मोदी की फोटो के साथ छोड़छाड़ करने के लिए कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के खिलाफ FIR

मध्यप्रदेश की इन 50 ट्रेनों का बदला समय और रूट, पढ़ लीजिए नहीं होगी दिक्कत…

रीवा: निजी व ग़ैर निजी 10 कालेजों को झटका, आनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर रोक, यह रही प्रमुख वजह

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram