रीवा

रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..
x
रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..रीवा: विंध्य के सबसे बड़े संजय गांधी अस्पताल में कैंसर रोग से पीडि़त 16 मरीज भर्ती

रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..

रीवा: विंध्य के सबसे बड़े संजय गांधी अस्पताल में कैंसर रोग से पीडि़त 16 मरीज भर्ती हैं, लेकिन अस्पताल में संचालित रेडिएशन मशीन करीब हफ्ते भर से खराब है। इस वजह से कैंसर के मरीजों की जान पर बन आई है, क्योकि रेडिएशन थेरेपी के जरिये उनका इलाज चल रहा है। मरीज और उनके परिजन रोज रेडिएशन यूनिट का चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं बताया जा रहा कि कब तक मशीन बन पाएगी। वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मशीन खराब जरूर हुई थी, लेकिन इंजीनियर द्वारा उसे बनवा दिया गया है।

वाह रे रीवा ! थाना है, थानेदार भी हैं लेकिन नही होती FIR, पढ़िए

यहां तक कहा कि इस बात को कैंसर यूनिट के डायरेक्टर ने लिखित में दिया है कि रेडियेशन मशीन बन गई है, साथ ही अब लेजर मशीन से भी मरीजों का उपचार होना शुरू हो गया है।

रीवा में कब बंद होगी गुंडागर्दी, अब जोगनआई टोल प्लाजा में टोलकर्मियों ने की सेना के जवान से अभद्रता

जब कैंसर यूनिट के संचालक से इस मामले में जानकारी चाही गई तो उन्होंने इस बात को साफ इंकार किया। उनका कहना है कि उन्होंने लिखित जानकारी मशीन में लेजर लगने की दी है न कि चालू होने की। उन्होंने यह भी कहा कि रेडियेशन मशीन बनवाने के लिए इंजीनियर को बुलाया गया है, लखनऊ से आना है।
एक दो दिन बाद मशीन के बनते ही मरीजों को उपचार सुविधा मिलने लगेगी। कारण कुछ भी हो, लेकिन इतना तो तय है कि अस्पताल में भर्ती कैंसर के 16 मरीजों को रेडियोथैरेपी के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
अनुराधा नाम की मरीज कैंसर वार्ड में एडमिट है, उन्होंने कहा की अब दर्द नहीं सहन होता हम मर न जाये। साहब मशीन ठीक करा दो !

कटनी में जारी है कोरोना का कहर; अब एक ही परिवार में मिलें 16 पॉजिटिव

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story