कृषि मंत्री का दो टुक, सहकारिता के हड़ताली कर्मचारियों की सेवा होगी समाप्त, पटवारी करेगे पंजीयन..

प्रदेश भर में सहकारिता विभाग के कर्मचारियों द्वारा अपनी मांगो को लेकर हड़ताल की जा रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

कृषि मंत्री का दो टुक, सहकारिता के हड़ताली कर्मचारियों की सेवा होगी समाप्त, पटवारी करेगे पंजीयन..-Bhopal News

भोपाल। प्रदेश भर में सहकारिता विभाग के कर्मचारियों द्वारा अपनी मांगो को लेकर हड़ताल की जा रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने हड़ताली कर्मचारियों पर सख्ती शुरू कर दिये है। उन्होने कहा है कि यदि सहकारिता विभाग के कर्मचारियों ने हड़ताल खत्म नहीं की तो उनकी सेवाएं समाप्त की जायेगी।

कृषि मंत्री श्री पटेल होशंगाबाद में मां नर्मदा की पूजा अर्चना करने पहुचे थे। इसके बाद पत्रकारो से चर्चा करते हुये यह बात कही है। उन्होने कहा कि किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उनके रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ा दी जाएगी। राजस्व विभाग के पटवारी किसानों का पंजीयन करेंगे और किसानों का एक दाना खरीदा जाएगा।

गरीब राशन और किसान रजिस्ट्रेशन के लिए परेशान

ज्ञात हो कि मप्र सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ भोपाल के आह्वान पर समितियों के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर 4 फरवरी से अनिश्चित हड़ताल पर हैं। ऐसे में समितियों एवं उचित मूल्य की दुकानों में ताला लगा हुआ है। जिससे बीपीएल कार्ड धारियों को बैरंग ही लौटना पड़ रहा है। तो वही किसान पंजीयन कराने के लिए परेशान हो रहे हैं।

भोपाल में सिंधी पंचायत का फरमान, 5 मिनट से ज्यादा फोन पर बात न करें बेटियों के…..

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों ने नेशनल हाइवे किया जाम : REWA NEWS

दो दिवसीय प्रवास पर जबलपुर आयेंगे राष्ट्रपति, प्रस्तावित कार्यक्रम, व्यवस्था बनाने में जुटा अमला…: JABALPUR NEWS

Similar News