मध्यप्रदेश में शिक्षको पर आई बड़ी विपत्ति, 3 बच्चे है तो पढ़ ले ये खबर...

मध्यप्रदेश में शिक्षको पर आई बड़ी विपत्ति, 3 बच्चे है तो पढ़ ले ये खबर...भोपाल: मध्यप्रदेश में शिक्षकों को लेकर बड़ी खबर आई है. शिवराज सरकार

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

मध्यप्रदेश में शिक्षको पर आई बड़ी विपत्ति, 3 बच्चे है तो पढ़ ले ये खबर...

भोपाल: मध्यप्रदेश में शिक्षकों को लेकर बड़ी खबर आई है. शिवराज सरकार उन शिक्षकों का डाटाबेस तैयार कर रही जिनके 26 जनवरी 2001 से 3 बच्चे है और उन्हें हो सकता है अपात्र भी माना जाए या डीए रोक दिया जाए. मध्यप्रदेश के कई जिलों के शिक्षा अधिकारियो ने लिस्ट तैयार करना शुरू कर दिया है. 

सिंगरौली: कलेक्टर ने की बैठक, सार्वजनिक जगहों में पंडाल लगाना प्रतिबंधित

मिली जानकरी के मुताबिक पहले भी कई शिक्षकों पर गाज गिर चुकी है. ख़राब रिजल्ट, डीए रोका जा चूका है. पन्ना के इंचार्ज डीईओ आरपी भटनागर का कहना है कि ये जानाकारी सिर्फ स्थापन शाखा में संकलन के मांगी जा रही है। बाकी अभी इसका कोई उपयोग नहीं किया जाना है। वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश शिक्षक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने बताया है कि यह न्यायोचित नहीं है। उनके द्वारा ज्ञापन सौंपकर इस विरोध भी दर्ज कराया गया है।
ये जानकारी पहले भी मांगी जा चुकी है। प्रावधान तो बनाया गया है लेकिन अभी इस बारे में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। पहले भी सर्कुलर जारी हुआ था, जिसके बाद विधानसभी में किए गए प्रश्न को लेकर जानकारी मांगी गई है।

सिंगरौली में तेज़ाब से 4 झुलसे, आपसी विवाद में हुआ तेजाब कांड

सतना: जैतवारा में खाद कारोबारी की कृषि विभाग के एसएडीओ से मिलीभगत उजागर हुई, कलेक्टर के निर्देश पर पूरे जिले में हुआ स्टाक वैरीफिकेशन

रीवा: DIG की पत्नी और पत्रकार संक्रमित मिले, सतना में एक और मौत

मध्यप्रदेश: घंटों जमीन पर तड़पता रहा खून से सना कोरोना संदिग्ध मरीज, फिर मिली मौत, पढ़िए

रीवा जिला पंचायत CEO ने 8 ग्राम प्रधानों को नोटिस थमाई, 16 सचिवों को निलंबित किया, देखें लिस्ट…

मध्यप्रदेश: पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए…

[signoff]  

Similar News