भोपाल

मध्यप्रदेश: घंटों जमीन पर तड़पता रहा खून से सना कोरोना संदिग्ध मरीज, फिर मिली मौत, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
मध्यप्रदेश: घंटों जमीन पर तड़पता रहा खून से सना कोरोना संदिग्ध मरीज, फिर मिली मौत, पढ़िए
x
मध्यप्रदेश: घंटों जमीन पर तड़पता रहा खून से सना कोरोना संदिग्ध मरीज, फिर मिली मौत, पढ़िए सागर: कोरोना का डर इस कदर बढ़ गया है की लोग

मध्यप्रदेश: घंटों जमीन पर तड़पता रहा खून से सना कोरोना संदिग्ध मरीज, फिर मिली मौत, पढ़िए

सागर: कोरोना का डर इस कदर बढ़ गया है की लोग आज हॉस्पिटल जाने से डर रहे है. यहाँ तक की नार्मल बुखार आने पर भी हॉस्पिटल पहुंचे मरीजों से डॉक्टर दूर भाग .ऐसी ही हालत में कई मरीज जान भी गवा चुके है. आपको बता दे की मामला बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के कोविड केयर सेंटर का है.
मिली जानकरी के मुताबिक हल्की बुखार आने की वजह से मरीज को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लाया गया जहा उसे कोरोना संदिघ्ध करार कर दिया गया उसके बाद उस मरीज से डॉक्टर इस कदर भागने लगे की मानवता शर्मसार हो जाए.
बेड नंबर 23 के मरीज की अचानक तबीयत खराब हो गई, उसे खून की उल्टियां होने लगी. लेकिन आरोप है कि ना ही कोई स्टाफ और ना ही डॉक्टर मरीज को देखने आए. मरीज फर्श पर कई घंटों तक पड़ा रहा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

मध्यप्रदेश: पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए…

भोपाल: मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना का कहर बरस रहा है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई नेताओ को पूर्व में ही कोरोना हो चूका है. बहरहाल शिवराज ठीक होकर अपने घर जा चुके है. इसी बीच मध्यप्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने वीडियो जारी कर कहा मै कोरोना संक्रमित हूँ और मेरे संपर्क में आये लोग टेस्ट करा ले.

MP: SHIVRAJ सरकार ने लॉन्च की इम्युनिटी बूस्टर साड़ियां, ऐसे बचाएगी कोरोना से…

आपको बता दे की इससे पहले शिवराज के कई मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके है. कोरोना के बढ़ते कहर को देख शिवराज ने आने वाले त्योहारों को घर में ही मानने को कहा है और कहा है घर में ही रहकर पूजा पाठ करे.
गोपाल भार्गव शिवराज मंत्रिमंडल के 5वें मंत्री हैं, जो कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसके पहले जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ ही खुद सीएम शिवराज सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे।
कोरोना संबंधी सभी सावधानियां मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करने को कहा है। सीएम शिवराज ने सार्वजनिक स्थलों पर मूर्तियों की स्थापना, ताजिए निकालने पर पहले से प्रतिबंध लगा रखा है।

शराब पीने वालो के लिए बुरी खबर, मध्यप्रदेश में सरकार ने बढ़ाया शराब का दाम

मध्यप्रदेश में 1 हजार करोड़ रुपये से बदलेगा कृषि और किसानों की दशा

रीवा: ओवरब्रिज निर्माण में गिरा पिलर बनाने वाले टावर बड़ा हादसा टला

मध्यप्रदेश में 7 लाख बिजली उपभोक्ताओं का कट सकता है कनेक्शन, हड़कंप

सतना: नमकीन कारोबारी निकला कोरोना पाज़िटिव मीटर, टेस्टिंग सील

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story