विंध्य

सोनी लिव पर आने वाली Web series की शूटिंग रीवा में होंगी: संजय शुक्ला कास्टिंग डायरेक्टर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
सोनी लिव पर आने वाली Web series की शूटिंग रीवा में होंगी: संजय शुक्ला कास्टिंग डायरेक्टर
x
सोनी लिव पर आने वाली Web series की शूटिंग रीवा में होंगी: संजय शुक्ला कास्टिंग डायरेक्टर रीवा रीवा जिले के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने

सोनी लिव पर आने वाली Web series की शूटिंग रीवा में होंगी: संजय शुक्ला कास्टिंग डायरेक्टर

रीवा ( विपिन तिवारी ) : रीवा जिले के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा मौका जल्द ही मिलने वाला है। कास्टिंग डायरेक्टर संजय शुक्ला ने अपनी Web series के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि यह कहानी असली घटना से प्रेरित हैं।
ये मध्य प्रदेश के एक छोटे से गाँव की कहानी हैं, इस लिये हमने फ़ैसला लिया की हम वही पे पूरी शूटिंग रियल लोकेसन पे करेंगे। अभी वेब सिरीज़ का नाम नही बताना चाहूँगा पर बहुत जल्द आप सब को पता चल जाएगा।

कांग्रेस नेत्री को मिली धमकी, कहा ‘उज्जैन से नहीं निकलने दूंगा और जान से मार दूंगा’

अभी मेन लीड की कास्टिंग कर रहा हूँ, उसके बाद बाक़ी की कास्टिंग शुरू करूँगा।उन्होंने कहा कि मेरी हमेशा से यही कोशिश रही हैं कि मैं नये कलाकारों को मौक़ा दूँ, उनका मार्गदर्शन करूँ, मैं हर उन कलाकार को मौक़ा देना चाहता हूँ जो उसके क़ाबिल हैं पर वो किसी वजह से मुंबई तक नही पहुँच पाते। इसलिए मैं इस वेब सिरीज़ में भी मैं मध्य प्रदेश के कलाकारों को मौक़ा देना चाहता हूं। ताक़ि वो अपना हुनर दिखा सके उन्हें अच्छा प्लेटफ़ॉर्म मिल सके।
आगे भी यही कोशिश हैं कि मुझसे जितना हो सके मैं नये कलाकारों को मौक़ा दे सकूँ। क्यूँकि यही वो काम हैं जो करके बड़ी ख़ुशी मिलती हैं, हर इंसान सिर्फ़ अपने बारे ही सोचता हैं, लेकिन मैं दूसरों लिए कुछ करना चाहता हूँ, किसी के सपनो पूरा करना उनका मार्गदर्शन करना इससे ज़्यादा ख़ुशी और सुकून किसी और काम करने में नहीं हैं।

इंदौर में बनेगा एशिया का सबसे बड़ा बायो-सीएनजी प्‍लांट, पढ़िए

सील होगी रीवा की कई शराब दुकाने, कारण कर सकते है आपको दंग…

रीवा: बाणसागर के 14 गेट अब भी खुले, बकिया और बीहर भी ओव्हर फ्लो

MP: नर्मदा खतरे के निशान से 9 फीट ऊपर, होशंगाबाद, नरसिंहपुर, जबलपुर समेत कई जिलों में बाढ़ से हालात बिगड़े..

[signoff]
Next Story