विंध्य

24 घंटे के अंदर विंध्य में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें, 24 पहुंची संक्रमितों की संख्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
24 घंटे के अंदर विंध्य में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें, 24 पहुंची संक्रमितों की संख्या
x
विंध्य के लिए बेहद खराब रहा। यहाँ 24 घंटे के अंदर 7 नए केस मिले हैं। रीवा में 4 तो सीधी जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। गुरुवार

विंध्य में 24 पहुंचा कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों का आंकड़ा, 20 एक्टिव केस

रीवा/सीधी/सतना। बुधवार का दिन विंध्य के लिए बेहद खराब रहा। यहाँ 24 घंटे के अंदर 7 नए केस मिले हैं। रीवा में 4 तो सीधी जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। गुरुवार की सुबह तक विंध्य में संक्रमितों की संख्या 24 पहुँच गई है। हालत ये हैं की लगभग दो हफ्ते पूर्व तक सबसे सेफ जोन कहलाने वाला विंध्य अब कोरोना के कहर से घिरता जा रहा है।

रीवा में 4 नए केस

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के सूरत से एक ही परिवार के 6 लोग 7 मई को लौटे थें। रीवा में हुई कथित स्क्रीनिंग के बाद ये अपने गृहग्राम गुढ़ तहसील के उमरिहा (दुआरी) चले गए। गांव पहुंचते ही चारों का विरोध शुरू हुआ।

30 मई तक Lockdown रहेगा रीवा, जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिया गया निर्णय

विरोध के बाद सभी की कोरोना की जांच कराई गई एवं डिहिया स्कूल में क्वारंटाइन करा दिया गया। जिसकी रिपोर्ट आज बुधवार की रात आई है। रिपोर्ट में चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि दो नेगेटिव हैं। फिलहाल सभी अभी भी डिहिया में ही क्वारंटाइन हैं। ये चार नए मरीज मिलने के बाद रीवा जिले में एक्टिव केसों की संख्या सात पहुंच गई है एवं जिले में खतरा बढ़ गया है।

चारों कोरोना पॉजिटिव मरीज गुढ़ थाना अंतर्गत उमरिहा (दुआरी) गाँव के हैं एवं एक ही परिवार के हैं, जिनके नाम क्रमशः नवनीत पाण्डेय, विनीत पाण्डेय, अनु पाण्डेय एवं एक 5 वर्षीय बालक है। इनके संपर्क में आए बांकी लोगों का पता लगाने में प्रशासन जुट गया है।

मध्यप्रदेश: मजदूरों ने सब इंजीनियर, सरपंच समेत 4 लोगों को बंधक बनाया, वजह हैरान कर देगी…

सीधी में 3 मजदूर संक्रमित

सीधी में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हं, यहां अब इनकी संख्या बढ़कर 4 हो गई है। जानकारी के मुताबिक ये श्रमिक मुंबई से आए थे और ये कोलूडीह, बढ़ौना और ददरी गांव के निवासी हैं। जिसमें से एक मरीज सुनील साकेत पुत्र गुलाब साकेत 20 वर्ष निवासी कोल्हूडीह मुंबई से आया था। जो पूर्व में मिले राजबहोर और साकेत के संपर्क में था। तो वहीं विशाल वर्मा पुत्र सूरजभान वर्मा 31 वर्ष निवासी बढौना, रजनीश वर्मा पुत्र देवराज वर्मा 20 वर्ष निवासी ददरी कला बहरी दोनों एक साथ आए हुए थे। जिन्हें अस्पताल प्रबंधन द्वारा 10 मई को क्वारंटारन किया गया था। गुरुवार के सुबह रिपोर्ट आने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।

रीवाः एक ही परिवार के 4 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले, 8 पहुंचा आंकड़ा, 7 एक्टिव केस, एक स्वस्थ

विंध्य में 24 कोरोना संक्रमित, चार ठीक हुए, एक की मौत

विंध्य में गुरुवार सुबह तक 24 केस मिले हैं। जिसमें 20 केस एक्टिव हैं, जबकि रीवा और शहडोल में 4 मरीज ठीक हो चुके हैं एवं एक की मौत हो चुकी है। सतना निवासी वृद्ध कोरोना मरीज ने रीवा के संजय गाँधी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके अलावा रीवा में 7, सतना में 7, एवं सीधी में 4 एवं अनूपपुर में 2 में एक एक्टिव केस है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story