रीवा

रीवाः एक ही परिवार के 4 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले, 8 पहुंचा आंकड़ा, 7 एक्टिव केस, एक स्वस्थ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रीवाः एक ही परिवार के 4 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले, 8 पहुंचा आंकड़ा, 7 एक्टिव केस, एक स्वस्थ
x
रीवा जिले में 4 और कोरोना मरीज मिले हैं। जिनकी रिपोर्ट आज पाॅजिटिव आई है एवं पुष्टि कर दी गई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा

रीवा. जिले में 4 और कोरोना मरीज मिले हैं। जिनकी रिपोर्ट आज पाॅजिटिव आई है एवं पुष्टि कर दी गई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 8 पहुँच गया है। जिसमें एक मरीज स्वस्थ हो चुका है, जबकि 7 एक्टिव केस हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के सूरत से एक ही परिवार के 6 लोग 7 मई को लौटे थें। रीवा में हुई कथित स्क्रीनिंग के बाद ये अपने गृहग्राम गुढ़ तहसील के उमरिहा (दुआरी) चले गए। गांव पहुंचते ही चारों का विरोध शुरू हुआ।

30 मई तक Lockdown रहेगा रीवा, जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिया गया निर्णय

विरोध के बाद सभी की कोरोना की जांच कराई गई एवं डिहिया स्कूल में क्वारंटाइन करा दिया गया। जिसकी रिपोर्ट आज बुधवार की रात आई है। रिपोर्ट में चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि दो नेगेटिव हैं। फिलहाल सभी अभी भी डिहिया में ही क्वारंटाइन हैं। ये चार नए मरीज मिलने के बाद रीवा जिले में एक्टिव केसों की संख्या सात पहुंच गई है एवं जिले में खतरा बढ़ गया है।

चारों कोरोना पॉजिटिव मरीज गुढ़ थाना अंतर्गत उमरिहा (दुआरी) गाँव के हैं एवं एक ही परिवार के हैं, जिनके नाम क्रमशः नवनीत पाण्डेय, विनीत पाण्डेय, अनु पाण्डेय एवं एक 5 वर्षीय बालक है। इनके संपर्क में आए बांकी लोगों का पता लगाने में प्रशासन जुट गया है।

रीवा: Bypass से Karahiya Mandi तक बनेगी Link Road, राजेंद्र शुक्ल ने किया भूमिपूजन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story