उत्तरप्रदेश

राम भूमि पूजन कर ‘नायक’ बनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संघ के हर सपने को किया साकार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
राम भूमि पूजन कर ‘नायक’ बनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संघ के हर सपने को किया साकार
x
राम भूमि पूजन कर ‘नायक’ बनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संघ के हर सपने को किया साकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें अयोध्या में राम

राम भूमि पूजन कर ‘नायक’ बनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संघ के हर सपने को किया साकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें अयोध्या में राम भूमि पूजन करते हुए इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभ घड़ी में पूरे विधि विधान से राममंदिर की नींव रखी है, इन ऐतिहासिक तस्वीरों का गवाह संघ प्रमुख मोहन भागवत भी बनें। इसके साथ बरसों पहले संघ और भाजपा ने जो सपना साकार किया था वह आज पूर्ण हो गया है।

जब नेहा कक्कर के फैंस ने की कुछ ऐसी डिमांड, फिर नाक-मुंह सिकोड़ते नेहा ने ऐसे रखी लाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में ऐसे नायक बनकर उभरे हैं । जो एक के बाद संघ के उन सपनों को पूरा करते जा रहे है जो संघ ने सालों पहले देखा था। राममंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मंच से अपने संबोधन में इसका उल्लेख करते हुए कहा कि राममंदिर बनाने के लिए संघ ने एक संकल्प लिया था। और आज 30 साल बाद यह पूरा हो रहा है ।और इस संकल्प के पूर्ति होने पर आनंद की अनुभूति हो रही है। संघ प्रमुख ने कहा कि राममंदिर का भूमिपूजन बहुत ही समर्थ हाथों से हुआ है।

5 अगस्त की तारीख भाजपा और संघ के लिए एक ऐताहिसक तारीख बन गई है। आज से ठीक एक साल पहले जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने का प्रस्ताव संसद से पास कराकर संघ और भाजपा के एक देश,एक विधान, एक प्रधान के सपने को साकार कर दिया था।

बिहार सरकार की सिफारिश पर CBI को ट्रांसफर हुआ सुशांत सिंह राजपूत केस

मोदी 2.0 सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में संसद के पहले सत्र में ट्रिपल तलाक पर नया कानून बना कर अपने इरादे साफ कर दिए थे। इसके बाद नागरिकता संशोधन बिल पर नया कानून बनाकर यह साफ कर दिया था कि 2024 तक वह अपने सभी राजनीतिक एजेंडे को पूरा करके ही दम लेगी।

2019 में जब भाजपा ने ऐतिहासिक जीत के साथ दोबारा प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली की सत्ता पर काबिज हुई थी तब शायद ही किसी ने इस बात की कल्पना की थी कि इतनी जल्दी कश्मीर से धारा 370 से खत्म होने से लेकर राममंदिर निर्माण का वह सपना साकार हो जाएगा जो पार्टी अपनी स्थापना के समय से देख रही थी।

जब बिना पैरेंटस के मर्जी Kajol ने Ajay से रचायी शादी, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

[विपिन तिवार की रिपोर्ट] [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story