सीधी

लापता शवों को तलाशने सेना के जवानों ने सम्हाला मोर्चा : Sidhi Bus Accident

Aaryan Dwivedi
18 Feb 2021 4:00 PM GMT
लापता शवों को तलाशने सेना के जवानों ने सम्हाला मोर्चा : Sidhi Bus Accident
x
सीधी (Sidhi Bus Accident)  । सीधी के गोविंदगढ़ में मंगलवार को हुए बस हादसे में 51 लोगों के शव बरामद कर लिए गये हैं। वहीं 7 लोग हादसे के समय सुरक्षित निकल आये थे। लेकिन अभी भी 3 लोगो के लापता होने की जानकारी मिल रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि बस में करीब 61 लोग सवार थे। मृतकों के परिजनो से मिलने आये प्रदेश के मुख्यमंत्री से लापता लोगों के परिजनों ने मुलाकात कर उनकी खोज करने गुहार लागाई थी। जिस पर सीएम शिवराज ने जबलपुर से सेना की एक टीम बुलाई गई है जो गुरूवार को पहुंचकर एसडीआरएफ का सहयोग करेगी। 

लापता शवों को तलाशने सेना के जवानों ने सम्हाला मोर्चा : Sidhi Bus Accident

सीधी (Sidhi Bus Accident) । सीधी के गोविंदगढ़ में मंगलवार को हुए बस हादसे में 51 लोगों के शव बरामद कर लिए गये हैं। वहीं 7 लोग हादसे के समय सुरक्षित निकल आये थे। लेकिन अभी भी 3 लोगो के लापता होने की जानकारी मिल रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि बस में करीब 61 लोग सवार थे। मृतकों के परिजनो से मिलने आये प्रदेश के मुख्यमंत्री से लापता लोगों के परिजनों ने मुलाकात कर उनकी खोज करने गुहार लागाई थी। जिस पर सीएम शिवराज ने जबलपुर से सेना की एक टीम बुलाई गई है जो गुरूवार को पहुंचकर एसडीआरएफ का सहयोग करेगी।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में नाबालिग से दुष्कर्म! हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार उक्त नहर में करीब तीन किलोमीटर लम्बा एक सुरंग है। हादसे के बाद शवो को तलाश करने नहर का पानी बंद करवा दिया गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि शायद हादसे के बाद बहे शव उसी सुरंग मे फंस गये होगे। जिनकी तलाश करने के लिए एसडीआरएफ टीम के सहयोग के लिए सेना को बुलाया गया है जो शवों की तलाश मे टीम की मदद करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार तीन लापता लोगों के परिजनों ने सीएम से मुलाकर कर तलाश करने की गुहार लगाई थी। कुकरीझर निवासी अरविंद विश्वकर्मा 20 वर्ष के पिता विश्वनाथ ने बताया कि अरविंद अपनी बुआ की बेटी यशोदा को एएनएम की परीक्षा दिलाने उसी बस में था। यशोदा का शव मिल गया है लेकिन अरविंद अभी भी लापता है।

वहीं मूलरूप से बिहार के रहने वाले रमेश विश्वकर्मा 25 वर्ष सतना जाने के लिए निकला था। उसे सतना से ट्रेन पकडना था। रमेश के पिता राजेन्द्र जो सीधी में लोक निर्माण विभाग में कार्यरत है उन्होने बताया कि रमेंश बहन के यहां बलिया जाने के लिए सुबह इसी बस मे ंसवार हुआ था। अभी तक उसका कहीं पता नही चल रह है।

तीसरा व्यक्ति सीधी जिले का मूल निवासी विकास शर्मा 23 वर्ष है। जो एचडीएफसी बैंक में कार्य करता है। वह बैक के किसी काम के लिए सतना जाने के लिए निकला था। इसका भी कहीं पता नहीं चल रहा है और न ही कोई सम्पर्क हो पा रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि वह भी इसी बस में सवार होकर निकला होगा। सभी के परिजनों ने खोजने के लिए परेशान हैं।

MP में कांग्रेस विधायक निलय डागा के यहां आयकर का छापा, टैक्स चोरी की शिकायत पर हो रही है कार्रवाई

Sidhi Bus Accident / 'मेरे आँखों के सामने डूबती जा रही थी बस पर मैं कुछ न कर सका, देखते ही देखते सब ख़त्म हो गया' : प्रत्यक्षदर्शी की दर्दनाक कहानी

Sidhi Bus Accident के बाद फिर एक बस हादसा, 10 यात्री ...: MP News Update

भोपाल : देर रात बंद फैक्ट्री से अमोनिया गैस का रिसाव, खाली करवाया गया गांव....

Next Story