रीवा

रीवा में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, दिनदहाड़े शिक्षक और उनके साथी पर जानलेवा हमला : REWA NEWS

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 3:39 AM GMT
रीवा में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, दिनदहाड़े शिक्षक और उनके साथी पर जानलेवा हमला : REWA NEWS
x
रीवा (REWA NEWS)। रीवा जिले में अब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है की वो अब उम्र जा भी लिहाज नहीं कर रहे है. जिले में पुलिस का खौफ खत्म होते नजर आ रहा है. वही अपराधी बड़ी आसानी से अपराध को अंजाम देते है. जानकारी के मुताबिक घटना अमहिया थाना क्षेत्र के सिरमौर चौक स्थित तानसेन कांप्लेस की है, जहां शनिवार शाम करीब 5.30 बजे उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक दर्जन युवक रॉड, डंडे से लैस होकर पहुंचे और दुकान में खड़े शिक्षक के ऊपर हमला कर दिया। सिर में चोट लगते ही शिक्षक धराशाई हो गया। उसे देखकर पास ही खड़े उसके साथी ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर पिस्टल तान दी। इसके बाद भीड़ एकत्र होती देख हमलावर भाग निकले।

रीवा (REWA NEWS)। रीवा जिले में अब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है की वो अब उम्र जा भी लिहाज नहीं कर रहे है. जिले में पुलिस का खौफ खत्म होते नजर आ रहा है. वही अपराधी बड़ी आसानी से अपराध को अंजाम देते है. जानकारी के मुताबिक घटना अमहिया थाना क्षेत्र के सिरमौर चौक स्थित तानसेन कांप्लेस की है, जहां शनिवार शाम करीब 5.30 बजे उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक दर्जन युवक रॉड, डंडे से लैस होकर पहुंचे और दुकान में खड़े शिक्षक के ऊपर हमला कर दिया। सिर में चोट लगते ही शिक्षक धराशाई हो गया। उसे देखकर पास ही खड़े उसके साथी ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर पिस्टल तान दी। इसके बाद भीड़ एकत्र होती देख हमलावर भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार घायल शिक्षक आशीष शर्मा निवासी सीधी हाल निवास अनंतपुर लालगांव स्कूल में पदस्थ है। जबकि उसके साथी विनोद अग्निहोत्री प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दोनों तानसेन कांप्लेस के पास खड़े थे, इसी दौरान एक दर्जन युवकों ने शिक्षक पर हमला कर दिया।

18 साल बाद फिर जगी आस, विधानसभा अध्यक्ष के लिए गिरीश गौतम का नाम लगभग तय, सभी विधायक भोपाल रवाना...: REWA NEWS

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घायल शिक्षक आशीष शर्मा ने पूरी घटना के संबंध में बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और हमलावरों को वह पहचानते भी नहीं हैं।

अंततः हटाई गई जय स्तंभ चौराहे में स्थित गोरेलाल की अवैध फल दुकान : REWA LOCAL NEWS

समान तिराहा के निर्माणाधीन ओव्हर ब्रिज से लोहे का पटरा गिरा, 15 वर्षीय बालक घायल : REWA LOCAL NEWS

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने इन 3 सड़को का किया भूमिपूजन, पढ़िए पूरी खबर : REWA LOCAL NEWS

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया, बेहतर सेवा के लिए सराहा

महंगाई का विरोध, ठेले में मोटर साइकिल रखकर किया पैदल मार्च : REWA LOCAL NEWS

Next Story