रीवा

Rewa News : अनियंत्रित ट्रक ने कार सवार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कार सवार

Aaryan Dwivedi
18 Feb 2021 9:46 AM GMT
Rewa News : अनियंत्रित ट्रक ने कार सवार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कार सवार
x
रीवा। शहर के सिरमौर थाना अंतर्गत दुल्हरा के समीप एक ट्रक ने कार सवार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए थे। घटना के संबंध में बताया गया है कि ट्रक सिरमौर की ओर से रीवा जा रहा था

Rewa News : अनियंत्रित ट्रक ने कार सवार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कार सवार

रीवा। शहर के सिरमौर थाना अंतर्गत दुल्हरा के समीप एक ट्रक ने कार सवार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए थे। घटना के संबंध में बताया गया है कि ट्रक सिरमौर की ओर से रीवा जा रहा था जबकि अर्टिका कार सवार रीवा से सिरमौर की ओर जा रहे थे। जैसे कार सवार दुल्हरा के समीप पहुंचे सामने आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित हो गया और उसने अर्टिका कार सवार को टक्कर मार दी।

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार काफी धीमी थी। जिससे कार में सवार लोगों को किसी भी प्रकार से कोई चोटें नहीं आई हैं। जबकि इस टक्कर से कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। यह पूरा वाक्या बीती रात हुआ हैं। कार को ठोकर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर वहां से भाग निकला हैं। कार सवार ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके ट्रक के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं।


बता दें कि सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों सीधी में हुई बस दुर्घटना से प्रशासन जहां सख्ते हैं। तो वहीं आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से अब प्रशासन एक्शन मूड़ हैं। सीएम ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने वाले सभी ड्राईवरों एवं वाहन मालिकों पर शिकंजा करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही खटारा वाहन की सघन जांच करके इन पर कार्रवाई करने के निर्देश सीएम ने बीते दिनों दिए हैं।

LIVE: Rewa News : पैथालाॅजी एवं मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 100 मोबाइल सहित लगभग 5 लाख की हुई चोरी

नहीं रहें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के सहयोगी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्‍टन सतीश शर्मा का ग...

सीधी बस दुर्घटना में सीएम की बड़ी कार्रवाई: रोड डेवलपमेंट कार्पोरेशन के डीएम, एजीएम, मैनेजर सहित आरटी...

Next Story