रीवा

Rewa News : पैथालाॅजी एवं मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 100 मोबाइल सहित लगभग 5 लाख की हुई चोरी

Aaryan Dwivedi
18 Feb 2021 9:31 AM GMT
Rewa News : पैथालाॅजी एवं मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 100 मोबाइल सहित लगभग 5 लाख की हुई चोरी
x
Rewa News : रीवा। शहर के मनगवां बस्ती में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन चोर किसी न किसी दुकान एवं घरों को अपना निशाना बना रहे हैं। आ रही खबरों की माने तो चोरों ने पैथालाॅजी एवं मोबाइल शाॅप दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Rewa News : पैथालाॅजी एवं मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 100 मोबाइल सहित लगभग 5 लाख की हुई चोरीरीवा।

शहर के मनगवां बस्ती में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन चोर किसी न किसी दुकान एवं घरों को अपना निशाना बना रहे हैं। आ रही खबरों की माने तो चोरों ने पैथालाॅजी एवं मोबाइल शाॅप दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मोबाइल शाॅप से जहां 100 मोबाइल चोरी जाने की घटना सामने आ रही हैं वहीं पैथालाॅजी सेंटर में भी चोरों ने धावा बोला हैं। पैथालाॅजी सेंटर में चोरों ने कम्प्यूटर, प्रिंटर एवं फ्रीजर में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है।

Rewa News : पैथालाॅजी एव मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 100 मोबाइल सहत लगभग 5 लाख की हुई चोरी
जानकारी की माने तो बीती रात चोरों ने नगर निगम काॅम्पलेक्स मनगवां स्थित राधे मोबाइल सेंटर को अपना निशाना बनाया हैं। इस मोबाइल शाॅप से लगभग 100 मोबाइल चोरों द्वारा चुरा ले जाने का मामला सामने आ रहा हैं। जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रूपए के करीब बताई जा रही है। जबकि शुभम पैथालाॅजी में चोरों ने पीछे से दीवाल तोड़कर अंदर प्रवेश किए हैं।

..का वर्षा जब कृषि सुखाने, दुर्घटनाग्रस्त बस का परमिट रद्द : SIDHI BUS ACCIDENT

जहां कीमती सामानों में तोड़फोड़ की हैं। खबरों की माने तो उक्त चोर 3 की संख्या में थे। जिसकी तस्वीरें सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई हैं। फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि जो भी इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस चोरी से स्थानीय रहवासियों में दशहत व्याप्त हैं।

Rewa News : पैथालाॅजी एव मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 100 मोबाइल सहत लगभग 5 लाख की हुई चोरी

उनका कहना है कि आए दिन चोर इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है। यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना को चोरों ने अंजाम दिया हो। इससे पहले भी चोर कई दुकानों को अपना निशाना बना चुके हैं। लेकिन पुलिस अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं किया है।

LIVE: 10 लाख के घूंस की आरोपी SDM पिंकी मीणा की शादी में आया बड़ा ट्विस्ट, सजा रह गया मंडप, नहीं पहुंची बारात

सीधी बस दुर्घटना में सीएम की बड़ी कार्रवाई: रोड डेवलपमेंट कार्पोरेशन के डीएम, एजीएम, मैनेजर सहित आरटी...

Next Story