राष्ट्रीय

महिला ने किसी पुरुष से नहीं बनाया संबंध, हवा से हो गई Pregnant, फिर इतने मिनट में हो गई डिलेवरी...

Aaryan Dwivedi
18 Feb 2021 5:33 PM GMT
महिला ने किसी पुरुष से नहीं बनाया संबंध, हवा से हो गई Pregnant, फिर इतने मिनट में हो गई डिलेवरी...
x
नई दिल्ली। पति से अलग रहने वाली एक इंडोनेशियाई महिला ने ऐसा अजीब दावा किया है। जिसे सुनकर हर कोई चकित है। महिला का कहना है कि वह किसी पुरूष से शरीरिक सम्बन्ध नही बनाई और हवा का एक ऐसा झोका आया, जिससे वह प्रेग्रेंट (Pregnant) हो गई। महिला ने यह दावा स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए किये है।

महिला ने किसी पुरुष से नहीं बनाया संबंध, हवा से हो गई Pregnant, फिर इतने मिनट में हो गई डिलेवरी...

नई दिल्ली। पति से अलग रहने वाली एक इंडोनेशियाई महिला ने ऐसा अजीब दावा किया है। जिसे सुनकर हर कोई चकित है। महिला का कहना है कि वह किसी पुरूष से शरीरिक सम्बन्ध नही बनाई और हवा का एक ऐसा झोका आया, जिससे वह प्रेग्रेंट (Pregnant) हो गई। महिला ने यह दावा स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए किये है।

वकील दम्पति को कार से उतारकर चाकू से गोद डाला, दोनों की मौत, लोग वीडियो बनाते रहें

प्रार्थना करने के बाद कर रही थी आराम

महिला द्वारा किये जा रहे हैरान करने वाले दावों के मुताबिक वह प्रार्थना करने के आद अपने लिविंग रूम में आराम कर रही थी। इसी दौरान उसे हवा लगी और हवा उसके पेटं में प्रवेश कर गई। इस घटना के 15 मिनट में ही उसके पेट में दर्द हुआ और पेट बड़ा हो गया। इस वाक्या के बाद वह नजदीक के अस्पताल पहुची और एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

दूसरी बार हुई प्रग्रेंट

महिला के द्वारा किये जा रहे दावे की कहानी सामने आने के बाद अस्पताल के प्रमुख भी पहुचे। इस दौरान उन्हें पता चला कि महिला की शादी शुदा है और अब वह अपने पति से अलग रह रही है। उसकी पहले से एक पुत्री है। सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख इमान सुलेमान ने कहा ’जांच के दौरान पाया गया है कि मां और बच्चे स्वस्थ हैं. नॉर्मल डिलीवरी हुई है। 2.9 किलोग्राम बच्ची का वजन है।

की जा रही जांच

क्लीनिक प्रमुख सुलेमान का कहना है कि यह एक ’गुप्त गर्भावस्था का मामला लगता है, जिसमें महिला को प्रसव से पहले गर्भावस्था महसूस ही नहीं होती। स्थानीय पुलिस ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है। महिला की पिछली शादी सहित सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जांच के बाद सभी तथ्य सामने आयेगे।

भारत में पहली बार किसी महिला को दी जाएगी फांसी, जानिए 'हत्या कांड' जिसमें 7 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला था

10 लाख के घूंस की आरोपी SDM पिंकी मीणा की शादी में आया बड़ा ट्विस्ट, सजा रह गया मंडप, नहीं पहुंची बारात

नहीं रहें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के सहयोगी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्‍टन सतीश शर्मा का गोवा में निधन, गोवा में निधन

Next Story