रीवा

रीवा में फिर मिला एक कोरोना पॉजिटिव मरीज, जबलपुर से लौटा तो संक्रमित पाया गया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
रीवा में फिर मिला एक कोरोना पॉजिटिव मरीज, जबलपुर से लौटा तो संक्रमित पाया गया
x
रीवा. रीवा में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है. मरीज बिछिया निवासी है. जबलपुर से लौटने के बाद तबीयत बिगड़ी थी. जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव

रीवा. रीवा में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है. मरीज शहर के बिछिया मोहल्ले का निवासी है. जबलपुर से लौटने के बाद तबीयत बिगड़ी थी. जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

फिलहाल जबलपुर से लौटे मरीज को पीटीएस चौराहा स्थिति पीएम आवास में क्वारंटाइन किया गया है. लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. बुधवार को भी रीवा में एक नया मरीज सामने आया है.

रीवा के सभी विधायक मध्य प्रदेश शासन के मंत्री के बराबर हैं : राजेंद्र शुक्ल

सूत्रों की मानें तो बिछिया निवासी व्यक्ति 1 जुलाई को जबलपुर से लौट कर आया था. निजी वाहन से वह जबलपुर गया था. वहां से लौटने के बाद तीन जुलाई को उसकी तबीयत बिगड़ी. इसके बाद उसे संदिग्ध मानते हुए सेपलिंग कराई गई थी.

जिसकी सेपल रिपोर्ट बुधवार को आई. जांच में मरीज पॉजिटिव मिला है. संदिग्ध होने के बाद ही मरीज को पीटीएस चौराहा स्थित पीएम आवास में क्वारेंटाइन करा दिया गया है. फिलहाल मरीज की कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है.

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 08, July, 2020 / Part-I / यहाँ पढ़ें …

नोडल अधिकारी डॉ अक्षय श्रीवास्तव के मुताबिक़ जबलपुर से आने के बाद मरीज खुद को घर में ही क्वारेंटाइन कर लिया था. इसके बाद उसे पीटीएस स्थिति क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. मरीज की कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है.

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 08, July, 2020 / Part-II / यहाँ पढ़ें …

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story