रीवा

एसपी ऑफिस के पास दो गुटों में झड़प, दिनदहाड़े हुई फायरिंग, आधे घंटे तक मचाते रहें आतंक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
एसपी ऑफिस के पास दो गुटों में झड़प, दिनदहाड़े हुई फायरिंग, आधे घंटे तक मचाते रहें आतंक
x
रीवा. अपराधियों के हौंसले बुलंद है. बुधवार को एसपी ऑफिस के पास दो गुटों में झड़प हुई. पहले मारपीट हुई फिर एक दूसरे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू क

रीवा. अपराधियों के हौंसले बुलंद है. बुधवार को एसपी ऑफिस के पास दो गुटों में झड़प हुई. पहले मारपीट हुई फिर एक दूसरे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले.

सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन कोई नहीं मिला. बाद में दो युवक अमहिया थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज की. पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में जांच जारी है.

नवागत रीवा जिला पंचायत सीईओ स्वप्निल वानखेड़े ने ग्रामीण आजीविका मिशन कार्यालय का किया निरीक्षण

जानकारी के अनुसार वारदात की वजह मंगलवार की दोपहर शुभम परौहा और विनोद पांडेय नाम के युवकों के बीच चाय की दुकान में विवाद था. एक दिन पहले हुए विवाद को लेकर दोनों पक्ष से एक-एक दर्जन युवक बुधवार की दोपहर करीब 2.45 बजे सिविल लाइन थाना अंतर्गत गायत्री मंदिर रोड स्थित कृपालपुर हाउस के सामने एकत्र हुए. जहां दो गुटों के बीच पहले मारपीट हुई.

आते ही एक्शन में नवागत रीवा निगमायुक्त मृणाल मीना! सीवरेज कंपनियों को दिया 10 दिन के अंदर सड़कें दुरुस्त करने का अल्टीमेटम

इसके बाद दोनों तरफ से पिस्टल तान दी गई . एक पक्ष ने गोली चला दी. फायरिंग के बाद ही दहशत का माहौल बन गया. लोग घरों में दुपक गए. इसकी सूचना जब तक पुलिस को हुई तब तक सभी मौके से भाग खड़े हुए. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन खाली हाथ रही.

इसी दौरान दो युवक अचानक अमहिया थाना पहुंचे. इसमें से एक युवक घायल भी था. पुलिस ने घायल युवक को जांच के लिए अस्पताल भिजवाया और मामला दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी.

औचक निरीक्षण के लिए अचानक SGMH पहुंचे रीवा कलेक्टर, अब इन्हे लगाई फटकार

घायल पहुंचा अमहिया थाना

मारपीट में अमित मिश्रा नाम का युवक घायल हुआ था. वह अपने साथी के साथ भागता हुआ अमहिया थाना पहुंचा. पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद अमहिया पुलिस उसे लेकर घटना स्थल तक गई. बाद में सिविल लाइन की पीसीआर से थाना पहुंचाया गया.

आधे घंटे तक मचाते रहे आंतक

बुधवार की दोपहर 2.45 बजे से शुरू हुआ विवाद करीब 3 बजकर 17 मिनट तक चला. इस दौरान कोर्ट परिसर से लेकर रसिया मोहल्ला और गायत्री मंदिर रोड में दहशत का माहौल रहा. एक दर्जन मोटरसाइकिल में सवार दो दर्जन युवकों ने सरेराह बेसवाल और पिस्टल लहराते रहे. युवक की भरे बाजार पिटाई भी की.

कलेक्टर इलैयाराजा टी ने दिए माता-पिता एवं वरिष्ठ नागरिकों के भरण-पोषण तथा कल्याण अधिनियम के प्रभावी क्रियान्वयन के निर्देश

अमित की शिकायत पर मामला दर्ज

मारपीट में घायल अमित मिश्रा पिता तरुणेंद्र मिश्रा निवासी रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के भलुहा के सिर में चोट लगी है. जिसकी शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस मामला दर्ज किया है. साथ ही कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूंछताछ की जा रही है. माना जा रहा है कि पुलिस शीघ्र ही घटना में शामिल दोनों पक्षों के युवकों को हिरासत में ले लेगी और पूरे विवाद का खुलासा हो जाएगा.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story