मध्यप्रदेश

चूहे ने कुतरी युवक की आंख, कारण जान दंग रह जायंगे आप..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
चूहे ने कुतरी युवक की आंख, कारण जान दंग रह जायंगे आप..
x
चूहे ने कुतरी युवक की आंख, कारण जान दंग रह जायंगे आप..भोपाल। रेलवे विभाग की लापरवाही तब उजागर हो गई जब रेलवे स्टेशन

चूहे ने कुतरी युवक की आंख, कारण जान दंग रह जायंगे आप..

भोपाल। रेलवे विभाग की लापरवाही तब उजागर हो गई जब रेलवे स्टेशन पहुंचे युवक के परिजनो ने देखा कि युवक की एक आंख गायब है। जिस पर लोग हंगाम मरने लगे। मजबूरी में रेलवे कर्मचारियो को सफाई देने आगे आना पडा। कर्मचारियों ने सफाई देते हुए खुद रेलवे प्रशासन की व्यवस्था पर ही सारा दोशारोपण कर दिया।

कैसे निकल गई युवक की आंख

जानकारी के अनुसार युवक जितेन्द्र सिंह उम्र 33 वर्ष अपने घर आगरा जोने के लिए कर्नाटक एक्सप्रेस के में सवार हुआ था। लेकिन रास्ते में ही युवक अपनी वर्थ पर अचेत अवस्था में मिला और जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

युवक के शव को रात के समय होशंगाबाद जिले के इटारसी रेलवे स्टेशन में मृत अवस्था में उतारा गया। शव रखने की व्यवस्था न तो रेलवे विभाग के पास थी और न ही रात के समय जिले के चिकित्सालय में मृतक के शरीर को रखा जाता है। ऐसे में रेवले कर्मचारियो ने शव केा पास हीं एक चबूतरे में रखवा दिया। जहां रात के समय चूहों ने मृतक युवक की दोनों आखों को कुतर दिया।

चूहे ने कुतरी युवक की आंख, कारण जान दंग रह जायंगे आप..

परिजनों ने किया हंगामा

परिजनो ने बताया कि जितेन्द्र बंगलौर में नौकरी करता था। लेकिन नौकरी छूट जाने की वजह से वह अपने घर आगरा आ रहा था। उसकी मौत किस कारण हुई यह किसी को नहीं पता है। परिजनों का कहना है कि वह बीमार भी नहीं था।

वही आंख डैमेज मामले पर परिजनों का कहना है शव को ट्रेन से उतारते समय के फोटो में उसकी दोनो आंखे दिख रही थीं लेकिन देखरेख न रखने की वजह से चूहों द्वारा आंख को कुतर दिया। मृतक के परिजनों और रेलवे कर्मचारियों के बीच काफी कहासुनी हुई।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it