आपरेशन कर डाक्टरों ने निकाली किडनी, परिजनों ने किया हंगामा

आपरेशन कर डाक्टरों ने निकाली किडनी, परिजनों ने किया हंगामा

उत्तर प्रदेश

आपरेशन कर डाक्टरों ने निकाली किडनी, परिजनों ने किया हंगामा

पटना। पथरी रोग से पीडित मरीज पटना के कंकडबाग अस्पताल में अपना इलाज करवाने पहुचा। जिस पर डाक्टरो ने उसे अल्ट्रासोनेाग्राफी कारवाया और जाच के बाद आपरेशन की बात कही। मरीज के परिजन ने डाक्टर से आपरेशन की तारीख लेकर और नियत समय पर आपरेशन करवाने पहुंच गया।

लेकिन डाक्टरों ने आपरेशन के दौरान रोगी की किडनी निकाल ली। जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो वह अस्पताल में हंगामा करने लगे। जिस पर डाक्टरो ने उन्हे समझाइस देने के साथ ही 10 लाख रूपये देने को भी कहा लेकिन परिजन नही माने और उन्होने मामले की शिकयात थाने में दर्ज करवा दी।

गुपकार गठबंधन पर भड़के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पढ़िए पूरी खबर

डक्टरो ने रखा अपना तर्क

अस्पताल के डाक्टरो का कहना है कि रोेगी मोहम्मद मुजाहिद बेगूसराय निवासी का जांच के बाद पता चला कि किडनी में स्टोन है जिसे निकालने के लिए आपरेशन करना होगा लेकिन आपरेशन के दौरान रक्तस्राव ज्याद होने से उसकी किडनी निकालनी पडी। जिसे परिजनों को दिखाया भी गया था। लेकिन परिजन विश्वास करने के बजाय हंगामा कर रहे है।

मामला किसी किडनी रैकेंट का तो नही

हंगामा कर रहे लोगो का यह भी कहना है कि अगर डाक्टर अपने मंशूबे में सफल हो जाते तो इसका खुलाशा भी नही हो पाता। लोगो ंने तो यहां तक संदेह जताया है कि डक्टर किसी किडनी रैकेट से संबंधित हो सकते हैं। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दर्द बांई तरफ आपरेशन किया दांई तरफ का

डाक्टरो की लपरवाही तब खुलकर सामने आ गई जब रोगी ने बताया कि उसे बई ओर दर्द हो रहा था। जांच के दौरान डाक्टर ने बांई किडनी में पथरी होना बताया था। लेकिन डाक्टरों ने आपरेशन दाहिनी ओर कर किडनी निकाल ली। डाक्टरों की इस तरह की लापरवाही से रोगी की जान भी जा सकती थी।

फिल्मी सितारों की पसंदीदा जगह बनी मालदीव्स, किसी ने बिकनी, तो किसी ने बोल्ड लुक से ढाया कहर

मध्यप्रदेश के इन हिस्सों में 21 नवंबर से लगेगा रात में कर्फ्यू, देखे कही आपका शहर तो नहीं…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *