एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

ग्वालियर मध्यप्रदेश

एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

ग्वालियर। प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान से नाराज कंागे्रस कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया। कांग्रेसियों ने विरोध स्वरूप जोतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन किया। जिस पर भारी भीड इक्टठा होने पर 3 थाने की पुलिस ने दस नामजद तथा एक सैकडा अज्ञात पर एपफआईआर दर्ज किया है।

क्या है मामला

ग्वालियर में चल रहे अतिक्रमण विरोधी मुहिम में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिह के बालाजी मैरिज गार्डेन पर कार्रवाई की गई थी जिस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता नाराज हो गये और सारा आरोप सिंधिया पर मढते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। वही प्रशासन ने कोरोना का हवाला देते हुए लोगों को दूर रहने की समझाइस दी लेकिन कांग्रेसियो ने नही मानी ऐसे में मजबूरन पुलिस प्रशासन को रिर्र्पाेट दर्ज करनी पडी।

अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के अटेडर के बीच हुई मारपीट, तोड़फोड की भी हुई घटना

किस पर किस थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी के अनुसार भाटीपुर, ग्वालियरा तथा माधवगंज थाने ने प्रदर्शन कर रहे लोगों की भीड ज्यादा इकट्ठी हेाने पर कोरोना संक्रमण का खतरा मानते हुए इसे आपदा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन मानते हुए उपनगर ग्वालियर टीआई ने दीपक यादव ने बताया कि विनोद यादव, मुनेन्द्र भदौरिया और जीतेन्द्र सहित 35 पर तो वही थाटीपुर चैराहे पर जाम लगाकर पुतला दहन करने पर चर्तुभुल धनोलिया, प्रेमसिंह रामसेवक और संतोश सिह सहित कईयों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

इसी तरह माधवगंज चैराहे पर कैलाश चावला, आनंद शर्मा, भैयालाल, धीरज ढीगरा सहित 30 अज्ञात पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केश दर्ज किया गया हैं।

Rewa news : दो शव अलग-अलग क्षेत्र में मिले

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *