सीधी: पुलिस अधीक्षक की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 4 उपनिरीक्षक के साथ 56 पुलिस कर्मियों में फेरबदल

MP: आशिक मिजाज TI ने थाने में युवती से ऐसा क्या कर दिया कि अफसरो के भी उड़ गए होश, अपराध दर्ज कर की कार्रवाई

उज्जैन मध्यप्रदेश

MP: आशिक मिजाज TI ने थाने में युवती से ऐसा क्या कर दिया कि अफसरो के भी उड़ गए होश, अपराध दर्ज कर की कार्रवाई

MP/ग्वालियर। थाने में युवती को बुलाकर टीआई ने चेंबर में उससे छेड़छाड़ कर दी। सनसनीखेज घटना कंपू थाने में हुई। जैसे-तैसे पीड़िता TI के शिकंजे से निकली और परिचितों को बुलाकर एसपी के पास गई। युवती की शिकायत सुनकर पुलिस के अफसरो के भी होश उड़ गए। टीआइ को सस्पेंड कर FIR दर्ज करवा दी गई।

पैसे और पार्टी की देता रहा लालच

झबहोड़ापुर में रहने वाली पीड़िता तीन दिन पहले महिला मित्र के साथ शिकायत करने कंपू थाने गई थी। उस दौरान टीआई कैलाश नारायण त्रिपाठी से उसकी मुलाकात हुई। बातों में टीआइ ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और कहा कि जब भी उसे जरूरत हो मदद के लिए फोन कर सकती है।

गुस्से में आए रीवा कमिश्नर, प्रभारी सी.एम.एचओ सहित 5 डॉक्टरों को दिया नोटिस

पीड़िता ने पुलिस को बताया उसके बाद टीआई श्री त्रिपाठी ने उसे बिना वजह फोन लगाए। उससे इधर-उधर की बातें कीं। इस दौरान वाट्सएप पर उसे तमाम मैसेज किए। मिलने और साथ खाने का न्यौता दिया।

एसपी की शिकायत

पीड़िता का कहना है टीआई की जिद पर बुधवार दोपहर को कंपू थाने गई तो वे चेंबर में मौजूद थे। वह अंदर पहुंची तो टीआई ने चेंबर का दरवाजा बंद कर दिया। उससे छेडख़ानी की। किसी तरह उनके चंगुल से बचकर बाहर निकली। फिर के साथ एसपी अमित सांघी के पास जाकर शिकायत की।

पूर्व में फंस चुके है टीआई

टीआइ त्रिपाठी इससे पहले भी इसी तरह के मामलों में फंस चुके हैं। बामौर में पोस्टिंग के दौरान भी उनकी महिला से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। उससे पहले घाटीगांव में रिश्वत की रकम को लेकर ऑडियो से फजीहत हुई थी।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

सीएसपी मुनीष राजौरिया ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर बुधवार रात को कंपू टीआइ कैलाश नारायण त्रिपाठी पर धारा 354 क और 342 के तहत एफआइआर दर्ज की गई है।

एसपी ने किए संस्पेड

एसपी ग्वालियर अमित सांधी ने बताया कि घटना की तस्दीक की गई और पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में कंपू टीआई पर एफआइआर के आदेश दिए गए थें। टीआइ श्री त्रिपाठी को सस्पेंड किया गया है।

मध्यप्रदेश: घर बैठे काम करने की आजादी हुई खत्म, नियमित रूप से अब कर्मचारियो को आना पड़ेगा कार्यालय

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *