अनियंत्रित हाइवा ने ली वृद्ध की जान, ग्रामीणों ने घेरकर रोका, आरोपी चालक को किया पुलिस के हवाले

अनियंत्रित हाइवा ने ली वृद्ध की जान, ग्रामीणों ने घेरकर रोका, आरोपी चालक को किया पुलिस के हवाले

मध्यप्रदेश रीवा

अनियंत्रित हाइवा ने ली वृद्ध की जान, ग्रामीणों ने घेरकर रोका, आरोपी चालक को किया पुलिस के हवाले

रीवा। खेते से घर आ रहे एक वृद्ध को अनियंत्रित हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि हाइवा की चपेट में आने से वृद्ध का शरीर कई टुकडों में छत विछत हो गया। हादसे के बाद चालक हाइवा समेत भागने की फिराक मे ंथा कि गांव वालों ने उसका पीछा कर कुछ ही दूरी में जाकर पकड़ लिया।

अनियंत्रित हाइवा ने ली वृद्ध की जान, ग्रामीणों ने घेरकर रोका, आरोपी चालक को किया पुलिस के हवाले

घटना की जानकारी पुलिस को देकर आरोपी चालक को उनके हवाले कर दिया। हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड गई। मृतक गाजन गांव के रहने वाले प्रतिष्ठित व्यक्ति थे। ह्दय विदारक घटना के कारण निधन से गांव के सभी लोग दुखी हैं। घटना चोरहटा थान क्षेत्र के डाढ़ी गांव की बताई जा रही है।

क्या है घटना

मिली जानकारी के अनुसार घटना चोरहटा थाना क्षेत्र के डांडी गांव में रीवा गाजन छिबौरा रोड पर करियारी नदी के पास की बताई जा रही है। गुरूवार 24 दिसम्बर की सुबह करीब 11 बजे खेते से घर लौट रहे हरमंगल सिंह को छिबौर की ओर से आ रहे हाइवा क्रमंाक एमपी 17 एचएच 6221 ने जोरदार ठोकर मार दिया। उक्त वाहन बरा निवासी सुरेन्द्र तिवारी का बताया जा रहा है।

जिसे डाढ़ी निवासी मनोज साकेत चला रहा था। वहन की ठोकर लगते ही वह सडक पर गिर गये और हइवा उन्हे कुचते हुए उनके उपर से निकल गया। वही पास खेत में पानी लगा रहे लोगांे ने हादसा होते देखा और हाइवा को रोकने के लिए आवाज लगाने लगे लेकिन बेरहम ड्राइवर मनोज साकेत ने वाहन नही रोका। ऐसे मे हाइवा का पीछा किया और पेट्रोल पंप के पास जाकर पकड़ लिया।

घटना के वक्त नशे में ड्राइवर

मिली जानकारी के अनुसार हाइवा चालक मनोज साकेत उसी डाढ़ी गांव का रहने वाला है। वह नशे में गाडी चला रहा था। वहीं लोगों ने बताया कि चालक तेज रफतार से वाहन लेकर गुजरा और उक्त वृद्ध को अपनी चपेट में ले लिया। आरापी डाइवर मनोज को पुलिस ने पकडकर हवालात में बंद कर दिया है।

ग्रामीणों ने चालक को पकडा

हादसे के बाद चालक भागने की फिराक मे था लेकिन ग्रामीणों के प्रयास से वह अपनी मंशा मे ंसफल नही हो सका। आरोपी ड्राइवर को पकड लिया। तभी किसी ने इसकी सूचना फोन पर चोरहटा पुलिस को दे दिया था। मौके पर पहुची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोष्टमार्टम के लिए संजय गंाधी अस्पताल भेज दिया है। जहां पोष्टमार्टम के बाद शव परिजनो के हवाले कर दिया है। रात हो जाने की वजह से उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार 25 दिसम्बर को किया गया।

रीवा: महिला एवं बाल विकास को लेकर सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी ने कह डाला कुछ ऐसा….

मध्यप्रदेश में बेटियों के पूजन के बाद शुरू होंगे सरकारी कार्यक्रम, मुख्यमंत्री की घोषणा पर शुरू हुआ अमल

जीआरपी ने नोटों से भरे भारी-भरकम बैग के साथ युवक को पकड़ा

सागर के विकास के लिए शिवराज सरकार ने खोल दिया पिटारा, खबर पढ़ आपको मिलेगी ख़ुशी….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *