दोस्त ने दिया धोखा, पहले शराब पिलाई, मारपीट की और बाद में केरोसिन डाल जिंदा जलाया

दोस्त ने दिया धोखा, पहले शराब पिलाई, मारपीट की और बाद में केरोसिन डाल जिंदा जलाया

मध्यप्रदेश रीवा

दोस्त ने दिया धोखा, पहले शराब पिलाई, मारपीट की और बाद में केरोसिन डाल जिंदा जलाया

रीवा। समाज में बढ़ रहे अपराधों से रिस्ते ताक पर हैं। आज किस पर विश्वास करंे किस पर न करें यह किसी के समझ में नही आ रहा है। जिले के सेमरिया तहसील में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें दोस्त ने दोस्त को पहले शराब पिलाई और हत्या के इरादे से मारपीट कर बाद में केरोसिन डालकर उसे जिंद जाला दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सेमरिया थाना के बधंवा गांव के प्रद्युम्न दुबे (32) वर्ष को किसी ने पहले शराब पिलाई। और बाद में पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर उसे जला दिया गया है कि घटना स्थल के पास ही शराब की बोतल तथा डिस्पोजल गिलास पडे मिले हैं।

ऐसे में अंदाजा लगाया जाता है कि किसी पहचान वाले या दोस्त ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव का पीएम रीवा मेडिकल कालेज में कराया बाद में उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही है।

पहले ग्रामीणों ने देखा था शव

जानकारी के अनुसार सबसे पहले इस घटना की जानकारी गांव के लोगों को हुई। गांव के लोग जब सुबह टाहलने के लिए खेत की तरफ जा रहे थे। तभी खुलंे स्थान पर कुछ जलता हुआ दिखाई और उससे किसी के जलने की बदबू आ रही थी।

जब लोगों ने पास जाकर देखा तो पता चला कि यह किसी आदमी का शरीर हैं। लोगांे ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस एफएसएल की मदद से हत्या मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

जांच में जुटी पुलिस

युवक को जिंदा जलाने की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद मृतक के परिजनों से मुलाकात की। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने परिजनों का समझाते हुए बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक के कत्ल की गुत्थी सुलझ पाएगी। सेमरिया पुलिस जांच में जुटी है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *