इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे सलमान खान, अभी तक किसी को नहीं है पता, पढ़िए

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे सलमान खान, अभी तक किसी को नहीं है पता, पढ़िए

एंटरटेनमेंट

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे सलमान खान, अभी तक किसी को नहीं है पता, पढ़िए

सलमान खान के पिता सलीम खान बाॅलीवुड फिल्मों के प्रसिद्ध राइटर है। उनकी मां सुशीला चरक उर्फ सलमा एक हाउस वाइफ हैं। जबकि उनकी दूसरी मां हेलन बाॅलीवुड की प्रसिद्ध आइटम डांसर रही हैं। सलमान अपनी स्कूली शिक्षा-दीक्षा कम्पलीट करने के बाद कालेज में दाखिला लिया था। लेकिन बीच में ही उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। सलमान की लाइफ काफी विवादों से भरी रही, बावजूद इसके वह लोगों की समय-समय पर मदद करते रहते हैं।

सलमान ने एक बीइंग ह्यूमन नाम की संस्था भी शुरू की है, जिसके माध्यम से वह लोगों की मदद करते रहते हैं। सलमान का जादू आज के डेट में बाॅलीवुड में इस कदर है कि हर कोई उनका दीवाना हैं। आज के समय में किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान मैंने प्यार किया फिल्म के बाद 6 महीनों तक खाली बैठे रहे।

मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू पंडित की बहन बनने वाली सीधी-सादी डिम्मी की हॉटनेस देख आप खो बैठेंगे होश…

उन्हें 6 महीनों तक कोई फिल्म नहीं मिली। आज उन्हें इंडस्ट्री में लम्बा समय हो चुका है। इस दौरान उन्होंने बाॅलीवुड में अपना एक खास मुकाम हासिल किया हैं। आज सलमान के दुनियाभर में फैंस हैं। सलमान के आज दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। ऐसा ही एक सलमान का फैंस है जो भाईजान के लिए इतना पागल है कि उसने भाईजान नाम से एक रेस्टोरेंट खोल रखा है। जिसमें सलमान के पसंद की हर चीजें मिलती हैं। सलमान आज बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं।

अभिनेता शाहरुख खान ने गौरी को पाने के लिए पहली बार क्या कहां था, पढ़कर हो जाएगे हैरान

लेकिन क्या आप जानते हैं वह फिल्मों में एक्टर नहीं बल्कि राइटर बनना चाहते थे। इंडस्ट्री में वह भले ही राइटर न बन सके, लेकिन उन्होंने अपने इस फैशन को कई फिल्मों में आजमाया है। कहा जाता है कि फिल्म बागी में की कहानी में सलमान का ही योगदान था। इसके अलावा सलमान एकात और फिल्मों की कहानी में काम किया है। सलमान के शौक की बात करें तो वह काफी निराले है।

सुपरस्टार एक बेहद ही अजीब किस्म का शौक रखते हैं। सलमान साबुन के खासा शौकीन हैं। कहा जाता है कि उनके टाॅयलेट में कई वेरायटियों के साबुन रखे रहते हैं। इन सबके अलावा सलमान एक बेहद ही गंभीर बीमारी के शिकार भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को ट्रायजेमिनल न्यूरालजिया नाम बीमरी हैं। जिसे सुसाइड डिजीज कहा जाता है।

इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मर मिटे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, गौरी खान ने दे डाली थी धमकी, फिर ऐसे दूर हुए किंग खान

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *