फेसबुक आईडी में अपनी अश्लील फोटो देखकर चौक गई मां-बेटी, फिर उठाया यह कदम : SATNA NEWS

स्कूल के दोस्त ने जन्मदिन पर दिया ऐसा गिफ्ट की किशोरी का जीवन बन गया नासूर, जानिए कैसे..: MP NEWS

भोपाल मध्यप्रदेश

स्कूल के दोस्त ने जन्मदिन पर दिया ऐसा गिफ्ट की किशोरी का जीवन बन गया नासूर, जानिए कैसे..: MP NEWS

भोपाल। एक छात्र ने लड़की को इमोशनल करके अपने जन्मदिन पर उसके फोटो मांग लिए। फोटो हाथ लगते ही उसका नाबालिंग दोस्त और उसका ब्लैकमेल करना लड़की को शुरू कर दिए।

9 महीने तक झेलती रही मानसिक प्रताड़ना

जनवरी 2020 से शुरु हुए इस खेल में लड़की ने 9 महीने तक मानसिक प्रताड़ना झेली। बीमार लड़की के घर वालों को भी चिंता हो गई थी कि आखिर बेटी को हो क्या गया है वह घर में हमेशा चुपचाप रहने लगी थी। आखिर जब मां ने सीने लगाकर पूछा तो रो रोकर पूरी कहानी बता दी। बेटी की एसी हालत देख परिवार के लोग उसे थाने लेकर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इमोशन करके ले ली फोटो

बताया जा रहा है कि स्कलू में अपनी ही कक्षा 9 में पड़ने वाले लड़के से दोस्ती थी। 30 जनवरी को लड़के का जन्मदिन था उसने लड़की को सोशल मीडिया पर बात करते समय कह दिया कि अपना फोटो भेज दो। जब लड़की ने नहीं भेजा तो भावुक होकर बात करने लगा। उसके बाद भी फोटो नहीं आया तो धमकी दे दी, कि फोटो नहीं भेजा तो मर जाऊंगा।

REWA NEWS : सरहंगों ने आम रास्ते में दीवाल खड़ी कर बंद किया रास्ता, परेशान लोग प्रशासन के काट रहे चक्कर, नहीं मिल रहा न्याय

14 साल की लड़की इमोशनल हो गई और फोटो भेज दिया। दोनों भाइयों ने किया ब्लैकमेल फोटो भेजने के 5 महीने बाद जून 2020 में लड़के ने अपने बड़े भाई से लड़की मिलवा दिया। बड़े भाई ने लड़की के फोटो भी देख ली थी। फिर दोनों भाई लड़की को परेशान करने लगे।

स्कूल के दोस्त ने जन्मदिन पर दिया ऐसा गिफ्ट की किशोरी का जीवन बन गया नासूर, जानिए कैसे..: MP NEWS

जब लड़की ने फोन उठाना बंद कर दिया तो एक महीने बाद लड़कों ने शादी की बात करके नाबालिग को फिर से भावुक कर लिया। इसी बीच कुछ और फोटो मंगा लिये। बस अब लड़कों के पास नाबालिग के कई अश्लील फोट हो गये थे। अब फिर से लड़की मानसिक प्रताड़ित होने लगी। इस ब्लैकमेलिंग में दोनों भाइयों के अलावा कुछ और दोस्त शामिल हो गये।

लड़कों की प्रताड़ना से नाबालिग इतनी परेशान हो गई कि उशकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद भी आरोपी नहीं माने लड़की के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाई और उसके फोटो अपलोड कर दिए। इसके बाद भी लड़के रुके नहीं लगातार लड़की फोन करके धमकी देते रहे। जब लड़की की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो आरोपियों ने दूसरी आईडी बनाई जिस पर कुछ और फोटोज डाल दिये।

एक आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फोटो आते ही कई लड़के फोन करने लगे। उसके बाद लड़की की हालत खराब हो गई लेकिन आरोपी नहीं माने और 10 अक्टूबर को लड़की के नाम से ही तीसरी आईडी बनाई और फिर कुछ फोटो अपलोड कर दी। 9 महीने मानसिक प्रताड़ना झेलने के बाद 12 अक्टूबर 2020 को पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

EX CM KAMALNATH की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने कहा- दर्ज हो FIR

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *