कोरोना कहर के बीच 7 दिनो के लिए बंद हुआ ज्वेलरी शाप : MP NEWS

कोरोना की चपेट में आए सतना के सरकारी डॉक्टर,पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश सतना

कोरोना की चपेट में आए सतना के सरकारी डॉक्टर,पढ़िए पूरी खबर

सतना । कोरोना अब इलाज करने वाले डॉ.को शिकार बनाया है। सरकारी अस्पताल के लगभग सभी डॉक्टर्स को आइसोलेशन में भेज चुके कोरोना वायरस का कहर निजी प्रैक्टिशनर डॉक्टर्स पर भी रह – रह कर बरप रहा है। शहर में प्रैक्टिस करने वाले जिले के एक और नामी डॉक्टर वायरस की चपेट में आ गए हैं। शनिवार को जिले भर में मिले 24 नए केसों में इन डॉक्टर का नाम तो है ही एक रिटायर्ड बीएमओ और बैंक कर्मचारी भी शामिल हैं। उधर मैहर के अग्रवाल की रीवा में मौत के बाद अब जिले के एक ज्वेलरी कारोबारी की भी कोरोना से मौत की खबर है।

भोपाल में एक ऐसा चोर जो चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट्स, पढ़िए…

मैहर के अग्रवाल परिवार के सदस्य की रीवा मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमण के कारण मौत की खबर आने के बाद शाम को मझगवां में भी कोरोना से पहली मौत होने की खबर आई। पता चला है कि मझगवां में रहने वाले एक नामी ज्वेलरी कारोबारी सोनी परिवार के सदस्य ने दो दिन पहले जबलपुर में दम तोड़ दिया है। उसका अंतिम संस्कार भी जबलपुर में ही कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया गया है। मझगवां में कोरोना से यह पहली मौत है जबकि मौत की इस खबर के बाद कोरोना संक्रमण से मरने वाले सतना के लोगों की संख्या 70 हो गई है।

मध्यप्रदेश : नाबालिक के साथ दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल, 35 गिरफ्तार

गायनी के नामी डॉक्टर भी हुए कोरोना संक्रमित

सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल में कार्यरत चिकित्सको को अपना निशाना बना चुका कोरोना वायरस सतना शहर के नामी प्राइवेट प्रैक्टिशनर डॉक्टर्स को भी चुन – चुन कर अपना शिकार बना रहा है। मेडिसिन और सर्जरी के प्राइवेट प्रैक्टिशनर डॉक्टर्स के बाद अब वायरस ने गायनी के नामी डॉक्टर को संक्रमण की चपेट में ले लिया है। महिला रोग विशेषज्ञ के तौर पर जिले भर में प्रसिद्ध डॉक्टर राजेन्द्र नगर में क्लिनिक और निजी नर्सिंग होम का संचालन करते हैं। उनके संक्रमित होने की खबर से हड़कम्प मच गया है। हालांकि डॉक्टर आइसोलेशन में चले गए हैं लेकिन उनसे मिलने वाले और इलाज के लिए उनके पास पहुंचे लोगों में चिंता बढ़ गई है।

Kamalnath ने दी अधिकारियो को सबसे बड़ी चेतावनी, कहा- सरकार आने दो बस…

जिले भर में शनिवार को मिले कोरोना के 24 नए केसों में सोहावल ब्लॉक में पदस्थ रह चुके पूर्व बीएमओ भी शामिल हैं। इसके अलावा श्रम विभाग का एक क्लर्क भी संक्रमण का शिकार बना है। उधर रामपुर में एक लैब टेक्नीशियन रैपिड टेस्टिंग में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है तो अमरपाटन में इंडियन बैंक ( इलाहाबाद बैंक ) के दो कर्मचारी और एक अन्य महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सतना शहर के पौराणिक टोला में तिवारी परिवार के 54 वर्षीय सदस्य संक्रमित मिले है । उचेहरा में गुप्ता परिवार का 34 वर्षीय युवक संक्रमण का शिकार हुआ है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *