अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कई कांग्रेसियों के नाम आये सामने, सफाई देने में जुटे कमलनाथ व सलमान खुर्शीद

Kamalnath ने दी अधिकारियो को सबसे बड़ी चेतावनी, कहा- सरकार आने दो बस…

भोपाल मध्यप्रदेश

Kamalnath ने दी अधिकारियो को सबसे बड़ी चेतावनी, कहा- सरकार आने दो बस…

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री Kamalnath उपचुनाव से पहले खुलकर भाजपा पर बिखर रहे है. मध्यप्रदेश में होने वाले 28 सीटों पर चुनाव की तैयारी करते हुए भाजपा और कांग्रेस दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है.

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव चुनाव को लेकर कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की 15 साल में भाजपा सरकार ने सिर्फ लूट मचाई है. हमारी सरकार गिराकर मध्यप्रदेश की जनता की नजर से भी भाजपा सरकार गिर चुकी है.

आगे कमलनाथ ने अधिकारियो को चेतावनी देते हुए कहा की भाजपा का बिल्ला पहने आप अपने पद की गरिमा न गिराए। हमारी सरकार आते ही सभी को बख्शा नहीं जायेगा।

सीधी में तेजी से फल-फूल रहा अवैध रेत कारोबार, पढ़िए पूरी खबर

मुख्यमंत्री शिवराज के द्वारा आइफा को तमाशा के जवाब को कमलनाथ ने देते हुए कहा जो खुद 15 साल तमाशा किये है वो हमें सिखा रहे है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर शासकीय तंत्र के भरोसे चुनाव जीतने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा शासकीय तंत्र के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है, उसे जनता पर भरोसा नहीं है.

समय से पहले सर्दी का होगा सितम, मौसम की बदलेगी फिजा, जनिए क्या होगा मौसम का मिजाज

सतना की ट्रांसजेंडर लहराएंगी माउन्ट एवरेस्ट पर तिरंगा, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *