भोपाल

भोपाल में एक ऐसा चोर जो चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट्स, पढ़िए...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
भोपाल में एक ऐसा चोर जो चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट्स, पढ़िए...
x
भोपाल में एक ऐसा चोर जो चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट्स, पढ़िए…भोपाल । पुलिस के हाथ एक ऐसा चोर लगा है। जो सिर्फ महिलाओं के अंडर गार्मेंट्स चुराता था। फिर

भोपाल में एक ऐसा चोर जो चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट्स, पढ़िए…

भोपाल । पुलिस के हाथ एक ऐसा चोर लगा है। जो सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता था। फिर अश्लील हरकत करता था। शिकायत तो कई दिन से आ रही थी, लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज मिला तो पुलिस ने चोर को पकड़ लिया. हालांकि नाबालिग होने के कारण उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

मध्यप्रदेश : नाबालिक के साथ दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल, 35 गिरफ्तार

भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना इलाके में आने पॉश एरिया ईदगाह हिल्स में पिछले कई दिनों से चोरी की वारदात हो रही थीं। इन सभी घरों से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी हो रहे थे।

पहले तो लोगों ने समझा की हवा में कहीं कपड़े उड़ गए होंगे। लेकिन जब एक सी घटना यहां कई घरों में हुई तो लोगों ने नोटिस करना शुरू किया। और जल्द ही एक परिवार ने अपने घर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर को पकड़ लिया।

परिवार ने शाहजहांनाबाद थाना में शिकायत दर्ज कराई। चोरी की शिकायत अजीबो गरीब थी, लेकिन सीसीटीवी फुटेज होन से पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेबान तक पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा तो वह नाबालिग निकला। लेकिन ये चोर घर का कीमती सामान या रुपया पैसा नहीं चुराता था।

Kamalnath ने दी अधिकारियो को सबसे बड़ी चेतावनी, कहा- सरकार आने दो बस…

पुलिस शिकायत के अनुसार पिछले 15 दिन से चोर देर रात को घर में जाता और घर में रखा कोई भी सामान चोरी नहीं करता। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जिस जगह घर के सभी लोगों के कपड़े रखे गए थे, वहां एक चोर कुछ देर तक घूमता है और फिर सिर्फ महिलाओं के कपड़े ही चोरी करता है। उसके बाद उन कपड़ों के साथ वो अश्लील हरकत करता है।

पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने एक घर में नहीं बल्कि इलाके के कई घरों में महिलाओं के कपड़े चुराए। लोगों को लगता था कि हवा की वजह से कपड़े कहीं उड़ गए है। यही कारण है कि लोगों ने शिकायत नहीं की।

फिर दहला मध्यप्रदेश, पन्ना में निर्वस्त्र हालत में मिली युवती की लाश…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story