मध्यप्रदेश : नाबालिक के साथ दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल, 35 गिरफ्तार

जबलपुर मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में दसवीं कक्षा की नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है. दुष्कर्म के दौरान उसका वीडियो बनाया गया है एवं वायरल कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना दमोह जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र का है. जहाँ दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की शिकायत उसके परिजनों ने दर्ज कराई है. साथ ही शिकायत में यह भी बताया गया है कि शनिवार को दुष्कर्म का वीडियो भी वायरल किया गया है.

हाथरस केस: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, SP-CO समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए, नार्को टेस्ट भी होगा

बताया जा रहा है कि दो लोगों ने लड़की का गैंगरेप किया है. और उसी दौरान उसका वीडियो भी बना लिया था. जिसे वायरल किया गया है. परिजनों की शिकायत पर गैसाबाद पुलिस ने दोनों आरोपितो पर दुष्कर्म, पास्को एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है.

इसी मामले में पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जिन्होंने वीडियो को एक दूसरे को सोशल मीडिया में शेयर किया है.

परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा. आरोपियों की तलाश जारी है. केस में कार्रवाई अभी जारी है. – नितेश पटेल, हटा एसडीओपी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

अब जबलपुर में दरिंदों ने बनाया 2 साल की मासूम को शिकार, गैंगरेप कर हत्या कर दी

जबलपुर. एक तरफ जहां उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप का मामला आग पकड़ता जा रहा है. वहीं आज फिर देश के कई हिस्सों में गैंगरेप के बाद पीड़िता की हत्या का मामला सामने आने लगा है.

उत्तरप्रदेश में हाथरस के बाद बलरामपुर से गैंगरेप के बाद हत्या की खबर आने के बाद अब मध्यप्रदेश के जबलपुर से भी 2 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जबलपुर में मासूम के साथ दो दरिंदों ने दुष्कर्म कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है.

16 सितम्बर को अगवा हुई बच्ची का शव 36 घंटे बाद बरामद हुआ था. वारदात का गुरुवार को जबलपुर पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने 20 व 21 वर्षीय दुष्कर्मियों पर 20-20 हजार का इनाम भी रखा था. जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है.

CM SHIVRAJ पर बिफरे अजय सिंह ‘राहुल’, कहा कुछ ऐसा की सुनकर लगेगा अजीब….

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार 16 सितम्बर को एक 2 साल की मासूम को उस वक़्त अपहृत कर लिया गया था, जब वह अपने परिजनों के साथ घर में सो रही थी. पुलिस के मुताबिक़ दोनों आरोपियों ने 16 सितम्बर की शाम पहले बर्थडे पार्टी की, शराब पी फिर नशे की हालत में एक आरोपी ने दुसरे को मासूम के घर के बाहर रुकने को कहा. जब वह बाहर निकला तो उसके हाँथ में सोती हुई 2 वर्षीय बच्ची थी. दोनों ने बच्ची को एकांत में ले जाकर पहले रेप किया। फिर उसकी गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी एवं उसके शव को खेत में फेंककर फरार हो गए.

लोगों में आक्रोश, फांसी की मांग

फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है. जैसे ही उनके गिरफ्तारी की खबर फैली लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया लोगों ने उनको फांसी की सजा देने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने उन दोनों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *