मध्यप्रदेश: ट्रैक पर बड़ा हादसा, फाटक तोड़ घुसा ट्रक, महिला आई चपेट पर...

मध्यप्रदेश: ट्रैक पर बड़ा हादसा, फाटक तोड़ घुसा ट्रक, महिला आई चपेट पर…

मध्यप्रदेश सागर

मध्यप्रदेश: ट्रैक पर बड़ा हादसा, फाटक तोड़ घुसा ट्रक, महिला आई चपेट पर…

सागर (विपिन तिवारी) । सागर – बीना मार्ग पर स्थित एक रेलवे फाटक पर भीषण हादसा हुआ। तेज रफ्तार से दौड़ रहा एक ट्रक बेक़ाबू हो कर रेलवे फाटक तोड़ते हुए वाहनों से जा टकराया। बेलगाम ट्रक ने राहगीरों को भी कुचल दिया जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक सागर – बीना रोड पर स्थित रेलवे गेट नंबर 11 पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर बंद फाटक को तोड़ कर ट्रैक की तरफ आ गया। बेकाबू हुआ ट्रक फाटक पर खड़े राहगीर ,एक महिला और पिकअप वाहन को कुचलता हुआ बोलेरो गाडी से जा टकराया। जिसमे एक महिला नफीसा निवासी सागर की मौके पर ही मौत हो गई।

रीवा: एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के आते ही जुआ,सट्टा, अवैध कारोबार पर लगा अंकुश

ड्यूटी पर जा रहे ट्रैक मैन संजय के चिल्लाने पर बोलेरो और पिकअप में सवार लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। दुर्घटना सुबह 9 बजे के आसपास की है जिसकी जानकारी गेटमैन पुष्पेंद्र राजपूत के द्वारा स्टेशन पर दी गई जहां संबंधित विभागों ने पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी। मौके पर पहुंचकर जरूवाखेड़ा पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए आवाजाही को रोका। जहां फाटक पर हादसे के कारण सागर बीना रोड पर लंबे जाम की स्थिति बन गई।

मध्य प्रदेश: देवता को खुश करने के लिए अपने ही पत्नी का सर धर से उड़ाया

मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध कर रहे मंडी कर्मचारियों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, एक कर्मचारी का हांथ टूटा, 20 घायल

रीवा में व्यापम से भी बढ़कर घोटाला, अभ्यर्थियों का कराया इंटरव्यू , 127 अभ्यर्थियों से हुई ठगी, फर्जी नियुक्ति पत्र भी दिया

रीवा: ईओडब्ल्यू जल्द करेगा पर्दाफ़ाश, संदेह के दायरे में कई बड़े अधिकारी

[signoff]