भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध कर रहे मंडी कर्मचारियों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, एक कर्मचारी का हांथ टूटा, 20 घायल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध कर रहे मंडी कर्मचारियों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, एक कर्मचारी का हांथ टूटा, 20 घायल
x
मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध कर रहे हैं मंडी कर्मचारियों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, एक कर्मचारी का हांथ टूटा, 20 घायलभोपाल। कोरोना कॉल में

मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध कर रहे हैं मंडी कर्मचारियों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, एक कर्मचारी का हांथ टूटा, 20 घायल

भोपाल। कोरोना कॉल में जहां लोग संक्रमण से परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ पुलिस की बर्बरता सामने नजर आई है मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में सरकार ने मॉडल मंडी एक्ट बनाने की घोषणा की थी जिसका विरोध मंडी कर्मचारी कर रहे थे और शिवराज सिंह के खिलाफ नारा लगा रहे थे.
पुलिस ने जब समझाइश दी तो मंडी कर्मचारी और तेजी से विरोध करने लगे जिसके बाद पुलिस बल का प्रयोग किया गया पुलिस कार्यवाही में 15 से 20 महिलाएं और पुरुष कर्मचारियों को छोटे आईं । कर्मचारियों ने बताया कि उनके एक कर्मचारी का दाया हाथ टूट गया जिसके बाद मामला और गंभीर हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक कर्मचारी इतने ज्यादा नाराज थे कि शिवराज सिंह खिलाफ तेजी से नारे लगाते हुए कहा कि शिवराज हम से डरता है इसलिए भागता फिरता है जिसके बाद मामला और गंभीर हो गया और पुलिस में लाठी का प्रयोग कर दिया। कर्मचारियों की मांग है कि बोर्ड भोपाल हमारे वेतन भत्ते पेंशन तय करें सरकार की इस व्यवस्था से होने खाने के लाले पड़ गए है ।
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story