मध्यप्रदेश

रीवा: एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के आते ही जुआ,सट्टा, अवैध कारोबार पर लगा अंकुश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
रीवा: एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के आते ही जुआ,सट्टा, अवैध कारोबार पर लगा अंकुश
x
रीवा: एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के आते ही जुआ,सट्टा, अवैध कारोबार पर लगा अंकुशरीवा । जब से निरीक्षक अनिमेश द्विवेदी एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट ने सिविल

रीवा: एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के आते ही जुआ,सट्टा, अवैध कारोबार पर लगा अंकुश

रीवा (विपिन तिवारी ) । जब से निरीक्षक अनिमेश द्विवेदी एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट ने सिविल लाइन थाना की कमान संभाले है तब से लगातार अवैध कारोबार पर कार्यबाही कर तस्करो के आखो की किरकिरी बन गए । देखा जाये तो बस स्टैंड में बिगत कई वर्षों से सट्टा, एबं कबाड़ी मोहल्ले में जुआ की फड जैसे कारोबार चलते थे लेकिन जैसे ही सिविल लाइन थाना में श्री द्विवेदी ने कमान संभाली तो लगभग बड़े तस्कर एबं सटोरिये दूसरे थाना क्षेत्र की ओर पलायन करने लग गए और अपना कारोबार में दिन दूनी रात चौगनी तरक्की करने लग गए.

मध्य प्रदेश: देवता को खुश करने के लिए अपने ही पत्नी का सर धर से उड़ाया

आखिर इसे अपराधियो पर थाना प्रभारी का डर कहे य उनके कार्य करने का अनुभव खैर जो भी हो यह खबर आम लोगो के लिए खुसी की बात है । जिस कबाड़ी मोहल्ले को गांजा कोरेक्स की मंडी के नाम से जाना जाता था वहां पर आज लगभग काफी हद तक कोरेक्स सिरफ,गांजा पर अंकुश लग गया. जिले में पहली बार इतनी बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर जैसा घातक नशा पकड़ा गया है।
बीती रात्रि को सिविल लाइन थाना प्रभारी अनिमेश द्विवेदी को मुखबिर से खबर मिली की बस स्टैंड में 3 युवक ब्राउन शुगर बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे है जिस पर तत्काल थाना प्रभारी अलर्ट होते हुए अपने हमराह स्टाप सुशिल शर्मा,जीतेंन्द्र सेन,शेखर के साथ मिलकर मौके पर जा पहुचे लेकिन शातिर तस्कर दूर से ही पुलिस को देखकर भागने लगा जिससे की निरीक्षक खुद दौड़ कर तस्कर को दबोच लिया जिसे आरक्षकों की मदद से थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो पुलिस भी दंग रह गई क्यों की रीवा जैसे शहर में लगभग 10 लाख रुपए की ब्राउन सुगर पाये जाना बड़ी बात है।
पुलिस ने तस्करो के पास से 10 लाख रुपए की ब्राउन सुगर को जप्त करते हुए तस्करो से उनके गिरोह के बारे में एहम जानकारी जुटा लिए जिनकी तलाश की जा रही है पुलिस अनुमान लगा रही है कि जल्द ही एक बड़े गिरोह का पर्दाफास कर सकती है। पकड़े गए तस्करो में 72 वर्षीय बुड्डे ने बताया कि वह बेरोजगार युवाओं को पैसे का लालच देकर उनको अपने इस गोरख धंधे में लाकर तस्करी करवाता था.

मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध कर रहे मंडी कर्मचारियों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, एक कर्मचारी का हांथ टूटा, 20 घायल

रीवा में व्यापम से भी बढ़कर घोटाला, अभ्यर्थियों का कराया इंटरव्यू , 127 अभ्यर्थियों से हुई ठगी, फर्जी नियुक्ति पत्र भी दिया

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story