लखनऊ

कानपुर वाले विकास दुबे के पिता के मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने किया खंडन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
कानपुर वाले विकास दुबे के पिता के मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने किया खंडन
x
कानपुर/लखनऊ। पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात अपराधी विकास दुबे के पिता के मौत खबर सोशल मीडिया में जोरो शोरों से वायरल हो रही है. कई लोग

कानपुर/लखनऊ। पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात अपराधी विकास दुबे के पिता के मौत खबर सोशल मीडिया में जोरो शोरों से वायरल हो रही है. कई लोग यह तक कह रहें हैं कि बेटे की मौत के चलते पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गई. हांलाकि उनकी मौत नहीं हुई है, वे सही सलामत हैं. इस बात की पुष्टि और खबर का खंडन यूपी पुलिस के एक अधिकारी ने की है.

देश में 9 लाख के पार हुए कोरोना संक्रमित, रोज मिलने वाले सबसे अधिक संक्रमितों में भारत दूसरे पायदान पर

बिल्हौर कोतवाली के सीओ संतोष सिंह ने खंडन किया

बिल्लौर कोतवाली सीओ संतोष सिंह ने कहा कि WhatsApp और अन्य Social Media Platform पर फैली विकास दुबे के पिता के मौत की खबर पूरी तरह से अफवाह है.

उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया में कुछ शरारती तत्व अभियुक्त विकास दुबे के पिता रामकुमार दुबे के हार्टअटैक से मृत्यु की सूचना वायरल कर रहे हैं. यह सूचना पूर्णतः गलत व फर्जी है. कृपया ऐसी भ्रामक व असत्य सूचनायें प्रसारित न करें, अन्यथा संबंधित के विरूद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी."

Google भारत में करेगा 75000 करोड़ का निवेश : सुंदर पिचाई, सीईओ Google

आपको बता दें कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों के शहीद होने के सात दिन बाद गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था. इससे पहले पुलिस ने विकास दुबे के कई साथियों को भी मार गिराया था.

Narottam Mishra के इस बयान से मचा हड़कंप, Shivraj का नाम न लेकर कहा- शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर किया भरोसा

Next Story
Share it