ये तहसील बनेगी जिला, CM SHIVRAJ ने लगाया मुहर, पढ़िए पूरी खबर

Narottam Mishra के इस बयान से मचा हड़कंप, Shivraj का नाम न लेकर कहा- शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर किया भरोसा

मध्यप्रदेश

Narottam Mishra के इस बयान से मचा हड़कंप, Shivraj का नाम न लेकर कहा- शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर किया भरोसा

मध्यप्रदेश में विभाग बंटवारा तो हो गया लेकिन भाजपा में बयान बाजी का दौर शुरू है. आपको बता दे कि ज्यादा विभाग मिलने पर Narottam Mishra इतराए और कहा – शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर भरोसा किया। मेरे लिए जेल विभाग नया है और विधि विभाग 10 साल रहा है. इस बयान में नरोत्तम मिश्र ने शिवराज का नाम नहीं लिया और सारा श्रेय शीर्ष नेतृत्व को दिया है.

Shahdol में Corona ने मचाई तबाही, बैंक मैनेजर सहित पांच कोरोना के मरीज मिले

यही है नरोत्तम मिश्र ने कांग्रेस पर भी आरोप लगाया कहा कि जयचन्द्रो की पार्टी अपने कारण ही गायब हुई. अंग्रेजो की पार्टी कांग्रेस को जनता पसंद नहीं करती है. कुछ दिनों में कांग्रेस इतिहास की वस्तु हो जाएगी।

Covid-19: मध्यप्रदेश पिछले 24 घंटो में प्रदेश में 431 Covid-19 केस मेले,जानिए आपके जिले का हाल

इन नेताओं का बदला विभाग

ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के डॉ प्रभुराम चौधरी को शिवराज सरकार में हेल्थ मनिस्टर बनाया गया है। कमलनाथ सरकार में डॉ प्रभुराम चौधारी स्कूली शिक्षा मंत्री थे। हालांकि स्वास्थ्य विभाग कमलनाथ सरकार में भी सिंधिया खेमे के पास था। कमलनाथ सरकार में तुलसी सिलावट प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री थे। शिवराज सरकार में तुलसी सिलावट को जल संसाधन विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रद्युमन सिंह तोमर को ऊर्जा मंत्री बनाया गया है। कमलनाथ सरकार में तोमर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री थे। महेन्द्र सिंह सिसौदिया को ग्रामीण एवं पंचायत विभाग का मंत्री बनाया गया है। सिसौदिया कमलनाथ सरकार में श्रम मंत्री थे। 

Vikas Dubey को MP के शहरो में घुमाने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, उसने खोले ऐसा राज कि आप रह जाएंगे दंग

मध्यप्रदेश में सबसे बड़ा देह व्यापार का भंडाफोड़, रसूखदारों की पार्टियों में नाबालिग लड़कियों से कराया जाता था डांस, खुले आम होता था बलात्कार, लड़कियों ने किया चौका देने वाला खुलासा…

Congress को बड़ा झटका, 22 विधायकों के बाद ये विधायक भी हो रहा Bjp में शामिल, CM SHIVRAJ के हांथो लेंगे सदस्यता

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram
Facebook Comments