कटनी

शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, अधिकारी की पत्नी का बलात्कार...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, अधिकारी की पत्नी का बलात्कार...
x
शर्मनाक हुआ मध्यप्रदेश, नायब तहसीलदार की पत्नी का बलात्कार...कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी में एक सनसनीखेज वारदात में नायब तहसीलदार की पत्नी

शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, अधिकारी की पत्नी का बलात्कार...

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी में एक सनसनीखेज वारदात में अधिकारी की पत्नी के साथ ड्राइवर ने उनके घर में ही रेप किया। मामले का खुलासा शुक्रवार को हुआ जब इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई।
अधिकारी और उनकी पत्नी ने शुक्रवार को कटनी के अजाक थाना में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके कमर्चारी ड्राइवर बबलू वर्मा ने उनके साथ शासकीय निवास पर दुष्कर्म किया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। उसे जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा।

CM SHIVRAJ ने MP के 77 नगरीय निकायों के वार्डों के विस्तार में लगाई रोक, पढ़िए

MP: CM SHIVRAJ सरकार द्वारा 77 नगरीय निकायों के वार्डों के विस्तार की अधिसूचनाएँ निरस्त कर दी गई हैं। गौरतलब है कि जनगणना-2021 के दृष्टिगत एक जनवरी, 2020 के बाद प्रशासनिक इकाइयों की सीमाओं में परिवर्तन का प्रतिषेध किया गया है।

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 27 JUNE 2020 / PART-I

राज्य शासन द्वारा नगरीय निकाय लटेरी, छतरपुर, महाराजपुर, बड़ागाँव, आष्टा, नागदा, अमरवाड़ा, उन्हेल, पिपलौदा, आगर, न्यूटन चिखली, बड़नगर, आलमपुर, बदनावर, मिहोना, तराना, कानड़, बड़ौद, खाचरौद, माकडोन, दबोह, सिंगरोली, छिंदवाड़ा, आलोट, सोयतकला, सांवेर, महूगाँव, मानपुर, हातोद, देपालपुर, बेटमा, राऊ, गोतमपुरा, सोनकच्छ, पिपलरवा, बागली, करनावद, टोंकखुर्द, भौरासा, हाटपिपल्या, सिरोंज, राजगढ़, ब्यौहारी, जबलपुर, हनुमना, मनगवां, बैकुंठपुर, जीरापुर, बैतूल बाजार, सिरमौर, उमरिया, सुठालिया, टीकमगढ़, खिलचीपुर, शुजालपुर, विदिशा, मक्सी, माचलपुर, रतलाम, गोविंदगढ़, त्यौंथर, चाकघाट, खुजनेर, नईगढ़ी, सेमरिया, आरोन, ब्यावरा, जावर, इछावर, कोठरी, गुना, सुसनेर, लहार, पिछोर, मऊगंज, देवेन्द्र नगर और नगरीय निकाय खांड़ के वार्डों के विस्तार की अधिसूचना को निरस्त कर दिया गया है।

MP: वकील ने लिखा ‘जिस पत्नी पर आँख बंद करके भरोसा किया उसने मुझे धोखा दिया’ और फिर खा लिया जहर, मौत

रीवा / तीन माह बाद पर्यटकों के लिए खुलेगा Mukundpur White Tiger Safari

केंद्रीय ग्रामीण मंत्री ताेमर ने कहा 377 सड़कों एवं 167 पुलों के निर्माण के लिए MP को मिले 3322 करोड़ रुपए

NSUI के जिला महासचिव परोचिया की गोली मारकर हत्या, MP में हड़कंप

श्रमिकों को नहीं जाना होगा दूसरे राज्य, अब रोजगार उपलब्ध कराएगी मध्यप्रदेश सरकार, आयोग गठित

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story