MP: वकील ने लिखा 'जिस पत्नी पर आँख बंद करके भरोसा किया उसने मुझे धोखा दिया' और फिर खा लिया जहर, मौत

MP: वकील ने लिखा ‘जिस पत्नी पर आँख बंद करके भरोसा किया उसने मुझे धोखा दिया’ और फिर खा लिया जहर, मौत

मध्यप्रदेश

MP: वकील ने लिखा ‘जिस पत्नी पर आँख बंद करके भरोसा किया उसने मुझे धोखा दिया’ और फिर खा लिया जहर, मौत

MP/ इंदौर: जिससे आप प्यार करो और वो आपको धोखा दे तो आपको लगता है इस जिंदगी का क्या मतलब। ऐसा ही एक मामला इंदौर से आया है जहा एक वकील ने अपनी पत्नी के बेवफाई के बारे में 4 पन्ने का पत्र लिखा था. मिली जानकारी के अनुसार उदयपुरा निवासी संजीव मेहरा ने 24 जून को जहर खा लिया था जिसका इलाज़ एमवाय अस्पताल में चल रहा था लेकिन वकील ने आज शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. 

श्रमिकों को नहीं जाना होगा दूसरे राज्य, अब रोजगार उपलब्ध कराएगी मध्यप्रदेश सरकार, आयोग गठित

संजीव के सुसाइड नोट के कुछ अंश… 
‘‘मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था। उस पर आंख बंदकर विश्वास किया, लेकिन उसने मेरा विश्वास तोड़कर किसी और से प्रेम प्रसंग शुरू कर दिया। इनके बीच करीब 8 महीने से अफेयर चल रहा था। अगस्त 19 से अप्रैल 20 तक। अप्रैल में जब पत्नी का मोबाइल चेक किया तो इसकी जानकारी लगी। पत्नी से पूछा तो उसने कहा कि यह बस नॉर्मल बात है, चलता रहता है। मैं दोनों के कारण काफी परेशान हूं और मेरी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। 

MP: विधायक रामबाई की बढ़ गई मुश्किलें, चौरसिया मर्डर केस पर भाजपा नेता ने खोला मोर्चा

16 जून को पत्नी मुझे बताए बिना कहीं चली गई। जब मैंने जानकारी की तो पता चला कि वह धार में अपनी मां के पास गई है। लॉकडाउन में सबकुछ बंद होने के कारण वह वहां किसके साथ गई, मुझे नहीं पता। वह दिन में करीब 3 बजे घर से निकली थी, उस समय मैं घर पर नहीं था, जबकि बच्चे छत पर खेल रहे थे। शाम 7 बजे जानकारी की तो धार में मौजूद साढूभाई ने बताया कि वह यहां नहीं आई है। रात करीब 9 बजे उसका फोन आया कि वह यहां आ गई है। धार का रास्ता इंदौर से दो घंटे का है। ऐसे में वह 3 बजे निकलकर रात 9 बजे कैसे पहुंची। वह अपने प्रेमी के साथ रही होगी। रात 9 बजे उसने वहां छोड़ा होगा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments