इंदौर

खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई
x
खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई इंदौर: लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर में तैनात रहे जिला खनिज अधिकारी

खनिज अधिकारी के इंदौर और भोपाल आवास पर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

इंदौर (विपिन तिवारी ) : लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर में तैनात रहे जिला खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का प्रकरण दर्ज किया है. मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस की एक टीम सुबह 5:30 बजे भोपाल और इंदौर में एक साथ छापेमारी की. खन्ना के भोपाल स्थित पटेल नगर प्लैट पर भोपाल की टीम की तरफ से कार्रवाही की जा रही है. वहीं इंदौर के गोविंदपुरा स्थित बंगले में भी कार्यवाही जारी है.

मध्यप्रदेश में सर्वे: बीजेपी को बड़ा नुकसान उपचुनाव में 27 सीटों पर कांग्रेस को मिल रही 20 सीटें बीजेपी को सिर्फ 7 सीटें

खबरों के मुताबिक भोपाल स्थित फ्लैट पर दो डीएसपी समेत 20 से ज्यादा सदस्य सर्चिंग में जुटे हैं. हाल ही में खन्ना का ट्रांसफर इंदौर से श्योपुर जिले में किया गया है. सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों को छापेमारी में आय से अधिक संपत्ति को लेकर कई कागजात भी मिले हैं. साथ ही उनके आवास से 9 लाख रुपए का कैश भी बरामद किया गया है.

रीवा : शुरू होने से पहले ही ठप्प हो गई THP सिरमौर यूनिट क्रमांक-1, जानिए वजह…

खन्ना का तबादला इंदौर दो माह पहले बायपास के पास पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के करीबियों के अवैध खनन न रोक पाने पर किया गया था. लोकायुक्त और पुलिस की टीम छापेमारी में मिले दस्तावेजों की जांच कर रही है. खन्ना के भाई भी उनके घर में रहते हैं. इसलिए पुलिस भाइयों की संपत्ति की भी जांच कर रही है. लोकायुक्त अफसर के मुताबिक खन्ना के खिलाफ यह कार्रवाही 200 प्रतिशत से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत पर की गई है.

रीवा पुलिस ने 10 लाख से अधिक की ब्राउन सुगर जप्त की, 3 गिरफ्तार

MP: संविदा कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, 6 महीने बढ़ गई सेवाएं…

विंध्य: पत्नी का सिर काट कर पति ने देवी को चढ़ाया, पढ़िए दर्दनाक …

भ्रष्टाचार की थकी-हारी लड़ाई, घूस लेते पकड़े जाओ, रिश्वत देकर बच जाओ…

रीवा: गुढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में नहीं लगी स्ट्रीट लाइट, आउटर में सता रहा लोगों को अपराधियों का खौफ

[signoff]
Next Story